Breaking Tube
Crime UP News

हिंदू नाम से फंसाया, फिर रेप, पोल खुलने के बाद रीवा की युवती को कानपुर में छोड़ा, लव जिहाद का केस दर्ज

Etawah Love Jihad ameen

मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू नाम से युवती को फंसाया फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए वहीं जब आरोपी की असलियत पता चली तो वह पीड़िता को कानपुर (Kanpur) छोड़कर फरार हो गया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.


जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र का है. ग्राम मगुरिहाई में स्थित नर्सरी में आरोपी ने ठेका लिया था, जहां पर एक युवती काम करती थी. काम के दौरान उसने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया. वह युवती को अपना नाम आलम सिंह बताता था. उसने युवती को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं, काम के लिए वह युवती को अलग-अलग स्थानों में लेकर गया और उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा. जब युवती शादी की बात करती तो वह टाल जाता. उसके धोखेबाजी की पोल यूपी के कानपुर में खुली जहां वह युवती को रखे हुए था. आरोपी की धार्मिक गतिविधिया देखकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई. युवती ने जब इस बात की जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह टालमटोल करने लगा. उसका वास्तविक नाम आलम खान था.


पोल खुलने पर आरोपी हुआ फरार

पोल खुलने पर आरोपी युवती को कानपुर में छोड़कर चंपत हो गया. उसने परिजनों को घटना की सूचना दी जो उसे लेकर रीवा पहुंचे. युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने बलात्कार सहित धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2020 की धारा 3/5 के तहत मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़ि‍ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया, वहीं आरोपी की तलाश में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि आरोपी बेहद शातिर था और उसने पूरी योजना बनाकर युवती को झांसा दिया था. उसने युवती को न सिर्फ अपना गलत नाम बताया था बल्कि अपने निवास के संबंध में भी कोई जानकारी नहीं दी. इतने समय तक उसके साथ रहने के बाद भी युवती को उसके घर के संबंध में कोई जानकारी नहीं है. फलस्वरूप पुलिस अब दूसरे तरीकों से उसके घर का पता लगा रही है.


Also Read: मुजफ्फरनगर: हिंदू नाबालिग से गैंगरेप कर बदहवास हालत में हाइवे पर फेंका, वसीम समेत 2 गिरफ्तार, 1 फरार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: दोस्तों के साथ मिलकर मो. सलमान ने किया महिला से गैंगरेप, सांप्रदायिक तनाव

S N Tiwari

प्रतापगढ़: बिना मास्क पहने दूसरों का चालान काट रहा था सिपाही, CO ने ऐसे सिखाया सबक

Shruti Gaur

प्रयागराज: सड़क पर बार-बार थूक रहा था लेखपाल, SP ने 500 रूपए चालान वसूलकर घर भेजा

BT Bureau