Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: एजाज ने प्रिया को प्रेमजाल में फंसाया, कोर्ट मैरिज की, धर्मांतरण को नहीं हुई राजी तो दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोदकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया फिर उसके साथ कोर्ट मैरिज की, वहीं युवती जब धर्मांतरण को राजी नहीं हुई तो अपने दोस्ती के सात मिलकर बेरहमी से उसका कत्ल कर गिया. पुलिस ने हत्यारों को गरिफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.


प्रेमजाल में फंसाकर की कोर्ट मैरिज

सोंनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र में बीपी 21 सितंबर को एक नवयुवती की सिरकटी लाश झाड़ियों से बरामद हुई थी. पुलिस ने इस संबंध में चोपन थाने में धारा 302 का मुकदमा दर्ज किया था और युवती की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार भी किया था. सोशल मीडिया से सूचना पाकर युवती के परिवार वालों ने उसकी शिनाख्त प्रिया सोनी उम्र 22 वर्ष के रूप में की थी. परिवार वालों ने बताया कि युवती ने बीती सात जुलाई को एजाज अहमद नामक युवक से कोर्ट मैरिज कर ली थी. इसी आधार पर जब पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर शव का सिर भी बरामद कर लिया.


धर्मांतरण को नहीं हुई राजी तो बेरहमी से हत्या

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि एजाज लगातार प्रिया पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था ताकि वह उसे अपने घर ले जा सके. बिना धर्म परिवर्तन के एजाज के परिवार वाले प्रिया को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे. एजाज प्रिया को ओबरा क्षेत्र में एक लॉज में रखे हुए था. प्रिया धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नहीं थी इसी वजह से उसने बीती 17 सितंबर को युवती को ओबरा से चोंपन बुलाकर अपने मित्र शोएब अख़्तर के साथ मिलकर गला काटकर हत्या कर दी और शव को चोंपन के प्रीतनगर के जंगल मे छुपा दिया था.


आरोपियों ने जुर्म कबूला

पुलिस ने आरोपी एजाज अहमद और उसके दोस्त शोएब अख्तर के पास से प्रिया का मोबाइल फोन,घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड,चाकू,फावड़ा बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक आल्टो कार भी बरामद की है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. धर्म परिवर्तन न करने पर युवती की हत्या किए जाने से पूरे जिले में सनसनी है, हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर होने के चलते इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी.


INPUT- Manoj Verma


Also Read: लखीमपुर: लव जिहाद में नाकाम दिलशाद ने दलित छात्रा से पहले किया रेप फिर बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मंदिर निर्माण पर मुस्लिम महिलाओं ने श्रीराम की आरती उतार दिया सद्भाव का संदेश, अब कट्टरपंथी दे रहे जिंदा जलाने की धमकी

Jitendra Nishad

मुरादाबाद: शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा शाहरूख, पीड़िता की FIR के बाद भी सिपाही पर कोई एक्शन नहीं

S N Tiwari

हाथरस के बहाने यूपी में दंगा कराने की साजिश में FIR दर्ज, PFI व SDPI ने रचा था योगी सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र

BT Bureau