Breaking Tube
Crime UP News

लखनऊ में लव जिहाद: खुद को इंस्पेक्टर आदित्य बताकर हिंदू लड़कियों को बनाता था हवस का शिकार, 3 बीवी और आधा दर्जन बच्चों का बाप मो. आबिद चौथी शादी से पहले गिरफ्तार

Lucknow Love Jihad Abid hawari inspector aditya singh

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इंदिरानगर थाने में एक युवती ने एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि आरोपी आबिद हवारी (Accused Abid Hawari) ने अपना धर्म छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताता था आरोपी


मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी आबिद हवारी खुद को क्राइम लखनऊ का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह (Inspector Aditya Singh) बताता था। वह मूल रूप आजमगढ़ जिले का रहने वाला है। आबिद हवारी की तीन शादियां हो चुकी हैं और उसके 5-6 बच्चे भी हैं। इंदिरा नगर की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि आरोपी अंसल के पास किराए पर मकान लेकर रहता है।


Also Read: मुरादाबाद: शौच के लिए जा रही दलित किशोरी को मो. विनयामीन ने दुकान में खींच लिया, फिर तमंचे के बल पर लूटी इज्जत


पीड़िता ने यह भी बताया कि आबिद ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसका रेप ही नहीं किया बल्कि उससे 15 लाख रुपए भी ठग लिए हैं। यही नहीं, उसने मध्य प्रदेश में भी एक हिंदू युवती से धर्म छिपाकर शादी की थी।


इस मामले में इंदिरानगर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जालसाज आदित्य सिंह उर्फ आबिद हवारी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा और दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ड्यूटी छोड़ करवाचौथ मना रहे थे पुलिसकर्मी, SP ने किया सस्पेंड

Shruti Gaur

UP में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ेंगी 73 हजार निगरानी समितियां, जानिए क्या है योगी सरकार का प्लान

BT Bureau

स्टिंग में फंसे मंत्रियों के निजी सचिवों पर कार्रवाई करने से डरी लखनऊ पुलिस, FIR के 2 दिन बाद भी कार्रवाई शून्य

Jitendra Nishad