Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: अबू बकर ने बाबू बनकर फंसाया, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

Lucknow love jihad abu bakar

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक महिला से धर्म छिपाकर संबंध बनाने और लिव-इन में रहने का मामले सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति की मौत के बाद उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक के साथ लिव-इन में रहने के दौरान एक बेटी भी हुई। ऐसे में जब महिला ने आरोपी युवक से शादी करने के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा। महिला ने जब दबाव बनाया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और फिर छोड़कर भाग गया। अब पीड़िता ने महानगर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला महानगर कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी साल 2009 में हुई थी। बीमारी की वजह से उसके पति की मौत हो गई। इस बीच अबू बकर नाम के युवक ने महिला को सहारा देने का झांसा दिया। आरोपी ने धर्म छिपाते हुए महिला को अपना नाम बाबू बताया।


Also Read: अमेठी: दहेज में 5 लाख नहीं मिलने पर मो. आलम ने पत्नी को दिया तीन तलाक, केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश


इसके बाद अबू बकर ने महिला को शादी का झांसा दिया और उसके साथ लिव-इन में रहने लगा। इस दौरान महिला ने एक बेटी को जन्म दिया। आरोप है कि महिला ने जब आरोपी अबू बकर से शादी के लिए कहा तो उसे टरकाने लगा। इसके बाद आरोपी ने सादे कागज पर महिला से हस्ताक्षर करवा लिए और अपने घर चला गया।


Also Read: जब नहीं था आशियाना तब नीतू के परिवार ने दिया घर में ठिकाना, बेटी के साथ भरोसे का भी कातिल निकला लाइक खान


इधर, महिला आरोपी को फोन करती तो वह कॉल रिसीव ही नहीं करता। इस जद्दोजहद के बीच पीड़िता को पता चला कि आरोपी किसी दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है, तो उसने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी ने बेटी की हत्या कर नदीं में फेंकने की धमकी दे डाली। ऐसे में परेशान होकर पीड़िता ने महानगर कोतवाली में शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने अबू बकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP के Special 26, मुरादाबाद पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Aviral Srivastava

दरगाह आला हजरत के मौलाना ने ही कराया था कमलेश के कातिलों का इलाज, फंडिंग का शक, पाक कनेक्शन आया सामने

Praveen Bajpai

चित्रकूट: गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, प्रियंका गांधी बोलीं- बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान फेल

Jitendra Nishad