Breaking Tube
Crime UP News

लखनऊ: टेंपो ड्राइवर अमान खान ने छात्रा को बंधक बनाकर 3 घंटे तक की हैवानियत, विरोध करने पर बुरी तरह पीटा

Lucknow tempo driver aman khan

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चौक चौराहे से काकोरी के लिए टेंपो (Tempo) में बैठी छात्रा को ड्राइवर अमान खान (Driver Aman Khan) ने एक दुकान में तीन घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) किया। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को बुरी तरह पीटा और फिर फरार हो गया। किसी तरह पीड़िता ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पीड़िता ने पुलिस को आरोपी टेंपो ड्राइवर की पहचान बताई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि काकोरी निवासी छात्रा बीती मंगलवार की रात महाराजगंज से बस से वापस लौटी। चौक में उतरने के बाद उसने काकोरी जाने के लिए टेंपो पकड़ी। पीड़िता ने बताया कि टेंपो में और भी सवारियां थी, लेकिन एक-एक कर सभी उतर गईं। इसके बाद टेंपो ड्राइवर अमान खान फूहड़ गाने बजाने के साथ ही अश्लील कमेंट करता रहा। छात्रा यह सब नजरअंदाज करती रही।


Also Read: लखनऊ: लोहिया संस्थान में जूनियर महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर डॉ. मुईन ने की गंदी बात, व्हाट्सएप पर भेजता था अश्लील मैसेज, FIR दर्ज


इस बीच काकोरी इलाके में एक दुकान के पास ड्राइवर अमान खान ने टेंपो रोका और फिर छात्रा का मुंह दबाकर उसे दुकान में खींच ले गया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीटा। यही नहीं, तीन घंटे तक बंधक बनाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। मामला गंभीर देख पुलिस ने पहले पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।


बाद में आरोपी के बारे में पता करने के लिए पुलिस ने पीड़िता से बातचीत की। पीड़िता ने बताया कि वह टेंपो का नंबर नहीं देख पाई थी। पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी को सामने आने पर पहचान सकती है क्योंकि उसके गले में घेंघा रोग है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर बंधक बनाकर दुष्कर्म और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की। साथ ही पुलिस की 2 टीमें बनाईं, जो चौक, बालागंज और काकोरी टेंपो स्टैंड पर भेजी गईं।


Also Read: मिर्जापुर: हिंदू परिवार को लूटने के लिए राशिद ने धरा साधु का रूप, जीता विश्वास, फिर जेवर-पैसे लेकर हुआ फरार


करीब 2 घंटे बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी टेंपो ड्राइवर का नाम अमान खान है और वह वजीरगंज के जनता नगर इलाके में रहता है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमान खान को छन्दोइया तिराहे से गिरफ्ता कर लिया और गुरुवार को उसे जेल भेज दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कुशीनगर: ब्राह्मण बन इमरान हाशमी ने युवती को फंसाया, फिर नशे की गोली खिलाकर किया दुष्कर्म, अब सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा अश्लील फोटो और Video

BT Bureau

Video: प्रेमी फिरदौस आलम के सामने मिन्नते मांगती रही पूर्णिमा, भले ही मुझे मार डालो लेकिन Plz वो वाली फोटो मत वायरल करो, नहीं माना तो लगा ली फांसी

S N Tiwari

UP में एंटी भूमाफिय़ा अभियान ने पकड़ी रफ्तार, अतीक के अवैध कब्जे से मुक्त कराई 89 करोड़ की संपत्ति

BT Bureau