Breaking Tube
Politics UP News

लखनऊ: विधानसभा के गेट के पास दारोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- योगी जी…मैं जा रहा हूं, मेरे बच्चों का ख्याल रखिएगा

Lucknow sub inspector suicide case

राजधानी लखनऊ (Lucknow) से बड़ी खबर आ रही है। यहां विधानसभा (Vidhan Sabha) के गेट नंबर 7 पर ड्यूटी पर तैनात दारोगा (Sub Inspector) निर्मल चौबे ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में अचानक गोली चलने की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की कई टीमें विधानसभा के पास जांच में जुटी हुई हैं।


सूत्रों ने बताया घायल दारोगा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। अस्पताल के बाहर पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा लग गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दारोगा बंथरा थाने में तैनात थे। वह मूलरूप से वाराणसी जनपद के निवासी थे।


Also Read: हरदोई: बेटी का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था सिरफिरा पिता, सिपाही ने पकड़ा, IG ने किया सस्पेंड


दारोगा के पास से सुसाइड नोट बरामद


इस मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि दारोगा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा गया है कि माननीय, योगी जी मेरी तबियत खराब है, मैं जा रहा हूं, मेरे बच्चों का परिवार का ध्यान रखिएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फिल्म सिटी के साथ शुरू होंगे 6 कोर्स, युवाओं को मिलेगी ट्रेनिंग, 70 फीसद प्लेसमेंट सरकार की गारंटी

Jitendra Nishad

गाजीपुर हिंसा पर बोले अखिलेश- CM मंच और सदन में कहते हैं ‘ठोंक दो’, इसलिए हुई घटना

BT Bureau

गोरखपुर से रवि किशन के खिलाफ राजभर का उम्मीदवार, कहा- मनोज तिवारी जैसा होगा हाल

Jitendra Nishad