Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

मैनपुरी: लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में सिपाही ने युवती से किया बलात्कार, पीड़िता बोली- कासगंज के पटियाली थाने में तैनात है आरोपी

Mainpuri

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक युवती को लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इसका आरोप कासगंज जिले के पटियाली थाने में तैनात एक सिपाही पर लगा है। पीड़िता की तहरीर पर थाना घिरोर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार, घिरोह थाना इलाके के एक गांव निवासी युवती शुक्रवार की सुबह दवा लेने के लिए शिकोहाबाद सरकारी अस्पताल गई थी। शाम को करीब 4 बजे युवती बस से वापस आ रही थी। बामई जनपद फिरोजाबाद के पास गांव निवासी धर्मेंद्र उर्फ भूरा मिल गया। उसने युवती को अपनी कार से गांव तक छोड़ने की बात कही।


Also Read: पीलीभीत: SP का आदेश, ‘टाइट वर्दी पहनने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई करें थाना प्रभारी’


युवती के मुताबिक, कार में गांव निवासी युवक प्रदीप भी मौजूद था। युवती कार में बैठ गई। आरोप है कि रास्ते में धर्मेंद्र उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसके बाद युवती को एक सुनसान जगह पर ले जाकर धर्मेंद्र ने अपने साथी प्रदीप की मदद से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर युवती को एक मंदिर के पास उतारकर भाग गए। जाते-जाते युवती को धमकी दी कि अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे।


घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने देर रात पीड़िता की तहरीर पर आरोपी और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र वर्तमान में पटियाली थाने में सिपाही के पद पर तैनात है। थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: मुरादाबाद: सिपाही ने शादी का सपना दिखाकर लूटी छात्रा की इज्जत, बोला- मुंह खोला तो वायरल कर दूंगा अश्लील फोटो


सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सिपाही धर्मेंद्र की मां इस बार प्रधानी का चुनाव लड़ रही हैं। इस वजह से सहयोग करने के लिए सिपाही अक्सर गांव आता-जाता रहता है। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है, उसके साथी का भी कोई अता-पता नहीं है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रायबरेली: टॉप टेन अपराधियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंची थी पुलिस

BT Bureau

बिना किसी रोक-टोक के BSP चीफ मायावती से मिलता था विकास दुबे, उंगलियों पर नाचते थे SP विधायक

BT Bureau

SP नेता जवाहर यादव हत्याकांड: BJP विधायक के पति और नेता उदयभान करवरिया, पूर्व सांसद समेत 4 दोषी करार

BT Bureau