Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: शादी में थूक लगाकर रोटी बना रहा था सुहैल, Video वायरल होने पर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक शादी समारोह के दौरान बेहद घटिया हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स नान रोटी में थूक लगाकर सेकता (Spitting on Bread) हुआ नजर आ रहा है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराई. शनिवार को हिंदू संगठनों ने कलक्ट्रेट पर हंगामा करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. एसपी क्राइम रामअर्ज ने मेडिकल पुलिस को मामले की जांच सौंपी, आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने नौशाद उर्फ सुहैल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस सुहैल से पूछताछ कर रही है.


Also Read: मेरठ: कोरोना संदिग्ध ने हैंडपंप पर थूक लगाकर किया संक्रमित, मुस्लिम समुदाय के युवक पर आरोप


दरअसल, शुक्रवार की दोपहर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ. इस वीडियो में एक शादी समारोह में तंदूर में रोटी सेंक रहा युवक रोटी पर थूक लगाता नजर आ रहा था. वीडियो के वायरल होते ही लोगों में आक्रोश फैल गया. दावा किया गया कि यह वीडियो मेरठ के गढ़ रोड के अरोमा गार्डन मैरिज हॉल का है.


Also Read: मथुरा: थूक लगाकर केले बेच रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार


क्या है वायरल वीडियो में ?

वीडियो में पार्टी में खूब चहल-पहल चल रही है. एक तरफ तंदूर लगा है. जिस पर एक युवक रोटी सेक रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक रोटी हाथों से बेलता है. फिर उस पर थूकता है और उसके बाद तंदूर में सेकेने के लिए रख देता है. यह सब आरोपी युवक ने एक-दो बार नहीं किया बल्कि पूरी वीडियो में इसी तरह करता नजर आ रहा है. यह सब करतूत पास खड़े एक युवक ने मोबाइल में कैद कर ली. जिसके बाद इस वीडियो का वायरल कर दिया गया.


Also Read: मेरठ: ‘थूक’ लगाकर फल बेच रहे थे 3 युवक, हरकत देख लोगों ने कर दी धुनाई


वायरल वीडियो में हिंदू जागरण मंच ने नाराजगी जताते हुए मेडिकल थाने में मामला दर्ज करवाया और आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने आरोपी को संप्रदाय विशेष का बताते हुए मेडिकल थाने में उसके खिलाफ तहरीर भी दी. इसी के साथ आरोपी पर लोगों का धर्म भ्रष्ट करने और कोविड की महामारी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.


Also Read: कोरोना के खौफ के बीच सामने आया फलों पर थूक लगाकर बेचने का Video, FIR दर्ज


एसपी क्राइम रामअर्ज ने मेडिकल पुलिस को मामले की जांच सौंपी, आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने नौशाद उर्फ सुहैल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस सुहैल से पूछताछ कर रही है.


Also Read: गाजियाबाद: नोट पर थूक लगाकर सामान खरीद रही थी महिला, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘छुट्टी मांगने पर कहते हैं…मर जाओ जाकर’, अमेठी में महिला दारोगा ने ASP-SO पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

BT Bureau

अनुसूचित जाति का दर्जा पाने के लिए ट्रक में भरकर पत्र PMO को भेजेगी निषाद पार्टी

BT Bureau

बहराइच: निकाह के तुरंत बाद शौहर ने बेगम को दिया तलाक, घराती-बाराती में हुई मारपीट

S N Tiwari