Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: गोकशों की बीच फंसी महिला सिपाही, रस्सी का फंदा गले में डालकर घसीटा, 3 कुंतल मीट बरामद, इकराम कुरैशी समेत 10 पर FIR

Meerut

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले के मवाना थाना क्षेत्र स्थित सठला गांव में रविवार की देर रात गोवंश काटे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान गोकशों ने एक महिला सिपाही को दबोच लिया और जान से मारने की नीयत से गले में रस्सी का फंदा डाल दिया और फिर काफी दूर तक घसीटा। यह देख अन्य पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल महिला सिपाही को बचाया। यही नहीं, पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया। हमले की सूचना पाकर आसपास के थानों से पहुंची पुलिस फोर्स ने मौके से 2 महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


इसके अलावा पुलिस ने मौके से 3 कुंतल मांस, कटान में प्रयुक्त सामान, छुरा, गड़ासे, लकड़ी का बोटा, प्लास्टिक की थैलियां व तीन बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी ने 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि गांव सठला में वरीश कुरैशी के घर में पशुओं का कटान हो रहा है। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर दबिश दी गई तो वहां पर पशुओं का कटान होता मिला।


Also Read: यूपी: युवती ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- Video वायरल करने की देता है धमकी


थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही मकान का दरवाजा खुलवाया गया तो कटान कर रहे लोग उग्र हो गए। आरोपियों ने हाथों में लिए चाकू-छुरे पुलिस पार्टी पर तान दिए और जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। पुलिस पार्टी को धक्का देते हुए आरोपी छतों पर चढ़ गए और धमकी देने लगे। इस दौरान पुलिस ने हिम्मत कर एक व्यक्ति को दबोच लिया।


इसके बाद 2 महिलाओं ने एक महिला कांस्टेबल को दबोचकर उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित कांस्टेबल को अन्य महिला पुलिसकर्मियों ने बचाया। स्थिति से आला अधिकारियों को अवगत कराया। आसपास के थानों की पुलस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से उवेश पुत्र आरिफ, महराज पत्नी शकील, आफरीन पुत्री इकरार निवासी सठला को गिरफ्तार किया, जबकि  वरीश कुरैशी, डिर्रा उर्फ फिरोज कुरैशी, अमजद कुरैशी, फुरकान कुरैशी, इकराम कुरैशी, जैद कुरैशी तथा आफाक कुरैशी फरार हो गए।


Also Read: आगरा: जर्जर थाने में रहने को मजबूर पुलिसकर्मी, थानाध्यक्ष पर गिर चुकी है छत


थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा के चार्ज लेने के बाद से अवैध कटान करने वाले तथा तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। जिसका नतीजा है कि नगर के अंदर जो अवैध रूप से कटान कर मांस की बिक्री होती थी वह पूरी तरह से बंद हो गई हैं। नगर में मांस बिक्री की दुकानें बंद है। वहीं गौमांस की तस्करी करने वालों में भय का माहौल पैदा हुआ है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ लव जिहाद: पुलिस एनकाउंटर में आरोपी शमशाद गिरफ्तार, हिंदू बनकर प्रिया को फंसाया राज खुलने पर मार डाला

BT Bureau

माफिया अतीक अहमद पर योगी सरकार का शिकंजा, घर, दफ्तर सहित 7 संपत्तियां होंगी कुर्क

BT Bureau

मैनपुरी: मुस्लिम युवक को हनुमान जी की पूजा करना पड़ा भारी, उसी के धर्म के लोगों ने पत्नी समेत जमकर पीटा

BT Bureau