Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: बीच बाजार में जबरन रोककर मोबाइल नंबर मांग रहे थे जुनैद और सुहैल, युवती ले लताड़ा तो तेजाब डालने की धमकी दे हुए फरार

Meerut junaid and suhail

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मोबाइल नंबर नहीं देने पर शोहदों ने युवती पर तेजाब डालने की धमकी दे डाली। युवती ने पूरी आपबीती जब अपने परिजनों को सुनाई। युवती के परिजन जब इसकी शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता की गई और उन्हें भगा दिया गया। अब पीड़ित परिवार ने पुलिस अफसरों से कार्रवाई करने की मांग की है।


इस मामले में मवाना कस्बा निवासी युवती ने बताया कि बीती 11 जनवरी को वह मार्केट जा रही थी। उसी दौरान दूसरे मोहल्ले के रहने वाले जुनैद और सुहैल ने उसे रोक लिया। दोनों आरोपी युवती का नंबर मांगने लगे। लेकिन युवती ने मार्केट में ही दोनों युवकों को लताड़ लगा दी, जिसकी वजह से वहां भीड़ जमा हो गई।


Also Read: हापुड़: पहले सोनू को रोककर दी गालियां, फिर घर जाकर मुजकिल ने साथियों संग किया जानलेवा हमला


भीड़ जमा होती देखे जुनैद और सुहैल युवती पर तेजाब डालने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद अपने घर पहुंची युवती ने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजन शिकायत लेकर आरोपियों के घर पहुंचे तो वहां उनके साथ अभद्रता की गई, जिसके बाद मवाना थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई थी।


युवती के परिजनों के मुताबिक, तहरीर के चार दिन बीत जाने के बावजूद भी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है और आरोपी आराम से घूम रहे हैं। अब युवती के परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है। मामले में एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

#MeToo: निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी फंसे, पूर्व कर्मचारी ने लगाया ड्रग देकर रेप करने का आरोप

BT Bureau

एंटी CAA प्रोटेस्ट: अब तक 215 मामलों में चार्जशीट दाखिल, प्रदेश भर में दर्ज हुईं थी 510 FIR

BT Bureau

मुरादाबाद: भ्रष्टाचार के खिलाफ SSP ने छेड़ी जंग, 14 सिपाहियों के बाद अब अफसरों का नंबर

BT Bureau