Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: 4 बीवियों का शौहर अब्दुल्ला नकली बाल लगाकर खुद को बताता था अमन, हिंदू बच्ची को फंसाकर किया रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ से लव जिहाद (Meerut Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां खुलासा हुआ है कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति हिंदू लड़कियों को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाता था औऱ फिर अपहरण कर उसके साथ रेप करता था. आरोपी ने हाल ही में एक हिंदू नाम से हिंदू नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया. आरोपी के बाल नहीं हैं, वहीं लड़कियों को फंसाने के लिए वह विग का इस्तेमाल करता था. बताया जा रहा है कि आरोपी की 4 बीवियां हैं, पहचान छिपाकर वह कआ लड़कियों को अपनी हवश का शिकार बना चुका है. पीड़िता के परिजनों की तरहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


जानकारी के मुताबिक मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक अधेड़ शख्स अमन बनकर नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाता है और फिर उसका अपहरण (Kidnapping) करता है. बीती 3 सितंबर को लड़की गायब होती है और आज 13 दिन बाद जब लड़की बरामद होती है तो सनसनीखेज़ खुलासा होता है. चार बीबियों के पति ने एक नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर न सिर्फ उसके साथ रेप किया बल्कि पांचवी शादी की कोशिश भी की. इसके लिए उसने फेसबुक पर अपनी नकली बालों वाली फोटो लगाई ताकि लड़की को फंसा सके.


ये शख्स जो अधेड़ है, वो नकली बाल लगाता था ताकि वो जवान दिख सके. अब्दुल्ला उर्फ अमन नकली बाल जेब में रखता था. 3 सितंबर को ये शातिर लड़की को अगवा कर गंगानगर इलाके में रखे हुए था. 13 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ तो उसने खुद ही सारी कहानी बताई. पुलिस ने इस पर अपहरण बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि थाना कंकड़खेड़ा में 3 सितंबर को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था. मामले में गंभीरता से जांच की गई, इस दौरान कई टीमें बनाकर खोजबीन की जा रही थी. इस दौरान पता चला कि बच्ची का अपहरण एक 42 वर्षीय शख्स, जिसके 4 बच्चे हैं, ने किया है. बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई होगी.


Also Read: डिबेट में POK का फुल फॉर्म न बता पाने वालीं कांग्रेस नेता अर्शी खान सेक्स रैकेट में दो बार पकड़ी जा चुकीं, पाक प्रेम को लेकर रहीं हैं विवादों में


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

किन्नरों ने दूध पिलाकर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, खून से लथपथ युवक के उड़े होश

S N Tiwari

दिहाड़ी लेकर शाहीन बाग में धरने पर बैठती थीं महिलाएं, दिल्ली दंगों की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

BT Bureau

अभिजीत यादव मर्डर केस: माँ मीरा यादव गिरफ्तार, बोली- नशा करके आता था, इसीलिए मार डाला

BT Bureau