Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: सैकड़ों शादियों में थूक लगाकर नौशाद ने बनाईं रोटियां, गृह मंत्रालय ने रद्द कर दी रासुका की कार्रवाई, गुपचुप तरीके से हुआ रिहा

Meerut Naushad

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में शादियों में थूक लगाकर रोटियां बनाने के आरोपी नौशाद (Naushad) के खिलाफ जनाक्रोश को देखते हुए पुलिस व जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की थी। लेकिन इस कार्रवाई की सुनवाई के बाद गृह मंभालय भारत सरकार द्वारा रद्द कर दिया गया है। मंत्रालय के आदेश पर नौशाद को गुपचुप तरीके से रिहा भी कर दिया गया।


नौशाद का यह कारनामा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया था। जिसके बाद लिसाड़ी गेट थाने क्षेत्र के मोहल्ला लक्खीपुरा निवासी नौशाद को पुलिस ने मार्च के पहले सप्ताह में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने सैकड़ों शादियों में थूक लगाकर रोटियां बनाने की बात भी कबूल की थी।


Also Read: मेरठ: नौशाद पर NSA लगाएगी योगी सरकार, थूक लगाकर खिलाता था रोटियां


इसके बाद सोशल मीडिया पर नौशाद के खिलाफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने उस पर रासुका की कार्रवाई की संस्तुति जिलाधिकारी से की थी, जिस पर जिलाधिकारी ने रासुका लगाई थी। नौशाद ने इस कार्रवाई के खिलाफ गृह मंत्रालय भारत सरकार में प्रत्यावेदन दिया था। इस पर सुनवाई के बाद मंत्रालय ने उक्त कार्रवाई को रद्द कर दिया।


मंत्रालय की अवर सचिव मीना शर्मा ने 12 मई को ही जेल अधीक्षक और जिला प्रशासन को इस निर्णय की जानकारी देते हुए नौशाद को रिहा करने का निर्देश दिया था। जिस पर नौशाद को 13 मई को जेल से रिहा भी कर दिया गया। इस कार्रवाई को पुलिस और प्रशासन ने गोपनीय रखा। अभी तक भी इस कार्रवाई की जानकारी चुनिंदा लोगों को ही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

धर्मांतरण कर निकाह को नहीं हुई राजी तो हत्या, लाइक खान ने 17 साल की नीतू को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

BT Bureau

वाराणसी: अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज- BJP से झूठी कोई पार्टी नहीं, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता

Jitendra Nishad

अलवर लिंचिंग : पहले से गौ तस्करी के आरोप में वांछित था अकबर खान

Aviral Srivastava