Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

मेरठ: गिरोह बनाकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहा होमगार्ड गिरफ्तार, कई शातिर अपराधियों से हैं कनेक्शन

Auraiya panchayat chunav homeguard

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद की नौचंदी पुलिस ने एक होमगार्ड (Home Guard) को गिरफ्तार किया है। यह होमगार्ड गिरोह बनाकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड के संपर्क में कई अपराधी हैं। आरोपी ने सिविल लाइन और नौचंदी में कई वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसके पास से लूट का माल भी बरामद किया है। अब होमगार्ड के बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।


मिली जानकारी के अनुसार, नौचंदी इलाके में सीताराम पुलिस के पास कुछ दिन पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद इसी इलाके में सिविल लाइन क्षेत्र में सूरजकुंड के पास भी एक लूट की घटना तीन दिन पहले हुई। इन लूट की वारदातों को रात के समय अंजाम दिया गया। पता चला कि 2 से 3 बदमाशों ने लूटपाट की।


Also Read: बुलन्दशहर: प्रधान को धमकाकर सिपाही ने की 40 हजार वसूलने की कोशिश, सस्पेंड


इसके बाद पुलिस ने गुपचुप तरीके से इन लूट की तहरीर ली और काम करना शुरू कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इस दौरान एक बाइक का नंबर पुलिस ने निकाला, जिस पर कुछ बदमाश दिखे। इसी के आधार पर नौचंदी पुलिस ने संजय नामक होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया।


सूत्रों ने बताया कि आरोपी होमगार्ड वर्तमान में टीपीनगर में तैनात है और पूर्व में नौचंदी थाने में भी रहा है। पुलिस की पूछताछ में होमगार्ड ने लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। लूट की घटना में आरोपी के साथ दो अन्य के नाम सामने आए, जिन्हें ट्रेस करने के लिए एसओजी और नौचंदी थाने की टीम लगी है। पुलिस इस मामले में संभवत: सोमवार को खुलासा करेगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: बिना हेलमेट के जा रहा था सिपाही, SP ट्रैफिक ने रुकवा कर कटवाया 5800 रुपये का चालान

BT Bureau

लखनऊ: रेप के 25 प्रमुख मामलों की निगरानी करेंगी ADG वीमेन पॉवर, DGP ने सौंपी जिम्मेदारी

Shruti Gaur

नोएडा: लोगों से बदसलूकी करने वाले बिल्डर की इंस्पेक्टर ने लगाई ऐसी क्लास कि सबने कहा- ये हैं ‘रियल सिंघम’

Shruti Gaur