Breaking Tube
Crime Social Media UP News

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गर्दन काटने की खुलेआम दे रहा था धमकी, मोहम्मद दानिश कुरैशी गिरफ्तार

meerut mohammad danish quraishi

गाजियाबाद के डासना स्थित शिव-शक्ति पीठ के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गर्दन काटने की धमकी देने का वीडियो बनाने वाले शख्स को मेरठ (Meerut) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ के स्थानीय रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी निवासी युवक मोहम्मद दानिश कुरैशी (Mohammad Danish Quraishi) ने धमकी भरा वीडियो बनाया था, जिसमें उसने ऐलान किया था कि जो महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गर्दन काटकर ले आएगा, उसे वह 51 लाख रुपए का इनाम देगा।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के एक घंटे के भीतर ही मेरठ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोहम्मद दानिश को धर दबोचा। दानिश ने घोषणा की थी कि वो अपना घर, जमीन और जेवर बेच कर महंत यति सरस्वती की गर्दन काटने वाले को इनाम देगा। उसने कहा था कि अगर इन सबके बावजूद रुपए कम पड़ जाते हैं तो वो खुद को बेच डालेगा।


Also Read: ‘तुम्हारे लिए बन जाऊंगा हिंदू’ कहकर राजा खान ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, फिर पीड़िता को ही मुसलमान बनने पर करने लगा मजबूर


मामले में कैंट एएसपी सूरज राय ने बताया कि आरोपी मोहम्मद दानिश को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले में युवा हिंदू वाहिन के महानगर अध्यक्ष अंकित शर्मा ने कहा है कि मोहम्मद दानिश ने माहौल खराब करने की कोशिश की है, इसीलिए उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।


वीडियो में दानिश ने कहा था कि हमारे नबी के बारे में ऐसी बात कही गई, जिसे सुन कर पूरी दुनिया के हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई शर्मिंदा हैं। आप एक बात तो समझते कि आप किससे टक्कर ले रहे हैं। आपने जिनके बारे में ऐसी बात कही, वो पूरी दुनिया को चलाने वाला है, पूरी कायनात को बनाने वाले हैं।


Also Read: इंदौर में लव जिहाद, मुस्तफा ने पहचान छिपाकर हिंदू महिला से रचाई शादी, प्रेग्नेंट हुई तो अस्पताल में आधार कार्ड से खुली सच्चाई


दानिश ने आगे कहा था कि गाजियाबाद में आपका मंदिर है। मुझे आपसे मिलने का मौका भी न मिले, हमें आपकी शक्ल भी नहीं देखनी है। हमें आपकी गर्दन उतारनी है, लेकिन हम ये करेंगे नहीं। लेकिन, जो ऐसा करेगा उसे 51 लाख रुपए देंगे। आपने इसके बारे में ऐसी बात कही, उसके बारे में दुनिया जानती है और जिससे पूरा निजाम चल रहा है। इस बात को सोच कर और ये देख कर हम कितने आक्रोशित हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हाथरस: पानी भरने गई किशोरी को छेड़ रहे थे इरफान और कासिम, हिंदूवादी लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

BT Bureau

प्रयागराज: जुए की सेटिंग कराते हुए सिपाही का Audio वायरल, सस्पेंड

BT Bureau

रायबरेली: लहसुन पर डोला खाकी का ईमान, बोरी चुराते CCTV में कैद हुआ सिपाही

BT Bureau