Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: सिर्फ हिंदू लड़कियों के ही अंडरगार्मेंट्स चुराते थे रोमिन अब्बासी और अस्साक, दर्जनों जोड़ी कपड़े बरामद

Meerut girls undergarments Romin Abbasi

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स (Girls Under Garments) चुराने वाले आरोपी रोमिन अब्बासी (Romin Abbasi) ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि वह इन कपड़ों को बदनीयती के इरादे से चुराता था। वह पहले भी 4-5 लड़कियों के कपड़े चुरा चुका है। पुलिस ने आरोपी रोमिन को जेल भेज दिया है। वहीं, उसके फरार साथी अस्साक की तलाश की जा रही है।


दर्जनों लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स बरामद


दरअसल, सदर कबाड़ी बाजार निवासी लड़की के कपड़े घर के बाहर से 12 मार्च की दोपहर स्कूटी सवार 2 युवकों ने चोरी कर लिए थे। इस दौरान आरोपी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। सोमवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी कि कुछ युवक सदर बाजार इलाके में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुरा रहे हैं।


Also Read: नौशाद पर NSA लगाने की कार्रवाई शुरू, 10-15 सालों से थूक लगाकर खिला रहा था रोटियां


सबूत के तौर पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया गया। इसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी रोमिन अब्बासी निवासी सोतीगंज को गिरफ्तार कर लिया। रोमिन के कब्जे से कुछ लड़कियों के कपड़े भी बरामद किए गए हैं। आरोपी 10 से ज्यादा लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं। रोमिन का दूसरा साथी अक्कास अली फरार है। दोनों सोतीगंज में वाहन कबाड़ी हैं।


एएसपी सूरज राय ने बताया कि आरोपी इससे पहले चार-पांच लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की वजह से वह पहली बार पकड़ा गया है। एएसपी के मुताबिक, आरोपी कपड़ों को बदनीयती के इरादे से चुराता था। सदर बाजार थाने के इंस्पेक्टर बिजेंद्रपाल राणा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।


Also Read: फतेहपुर: दलित नाबालिग लड़की को अगवाकर रात भर किया बलात्कार, धर्मांतरण का भी दबाव, मो. राजू गिरफ्तार


हिंदू मोहल्लों से लड़कियों के चुराते थे कपड़े


दोनों आरोपी हिंदू बहुल मोहल्लों से लड़कियों के घर के अंदर से कपड़े चोरी करते थे। ज्यादातर शहर की पाश कालोनी को उन्होंने चिन्हित किया हुआ था। एक माह से इस प्रकार का कृत्य कर रहे थे।


सीरियल देखकर शुरू की ओछी हरकत


Also Read: हत्या से पहले काटा ‘गुप्तांग’, मुस्लिम लड़की से प्यार करने की 14 साल के दलित युवक को मिली इतनी बड़ी सजा कि रूह कांप जाएगी


लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने वाले आरोपी रोमिन अब्बासी ने बताया कि यह ओछी हरकत उसने सीरियल में देखकर शुरू की। इंस्पेक्टर बिजेंद्रपाल राणा के मुताबिक, आरोपी ने पूर्व में सोतीगंज, सदर बाजार, रविंद्रपुरी, ढोलकी मोहल्ला, थापरनगर से इसी तरह कपड़े चुराने की बात कुबूली है।


पुलिस का कहना है कि आरोपी से कोई पुराने अंत: वस्त्र बरामद नहीं हुए। हाल ही में जिस लड़की के कपड़े उसने चुराया, वह भी वीडियो वायरल होने के बाद पड़ोस वाली छत पर फेंक दिया था, जो बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपी के मोबाइल की छानबीन कर रही है। उधर, रोमिन का दूसरा साथी अस्साक अली निवासी सोतीगंज परिवार सहित फरार हो गया है। पुलिस उसे भी पकड़ने का प्रयास कर रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: कोरोना संक्रमित कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को सांस लेने में दिक्कत, PGI में कराया गया भर्ती, ICU में शिफ्ट

BT Bureau

यूपी: सिपाही ने पेश की मानवता की मिसाल, खून देकर बचाई डेंगू मरीज की जान

Shruti Gaur

इलाहाबाद: रेलवे अस्पताल में लड़की से गैंगरेप, 4 रेलकर्मी सस्पेंड

Aviral Srivastava