Breaking Tube
Politics UP News

मेरठ: सपा नेता ने 2 लीटर पेट्रोल देकर किया बेटी का कन्यादान, बोले- अगर ऐसे ही बढ़ती रही कीमत तो यह उपहार देने लायक ही बचेगा

meerut Samajwadi party

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सड़क से संसद तक घमासान मचा हुआ है। वहीं, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने लगतार बढ़ती कीमतों का अनोखे तरीके से विरोध जताया है। दरअसल, मेरठ (Meerut) जनपद में एक शादी समारोह में कन्यादान के समय सपा कार्यकर्ताओं ने बेटी को पेट्रोल की बोतल भेंट की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


सूत्रों ने बताया कि पूरा मामला मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव का है। यहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बाबूराम ने खुद अपनी ही बेटी की शादी में पेट्रोल की बोतल बेटी को कन्यादान के रूप में दी। उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह पेट्रोल की कीमत बढ़ती रही तो पेट्रोल उपहार में देने लायक ही रह जाएगा।


Also Read: जनसंख्या नियंत्रण पर भाजपा नेता की मांग, सरकार बताए कितने लोगों के हैं 5 से अधिक बच्चे


उन्होंने पेट्रोल की कीमतों को लेकर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव किशोर बाल्मिकि ने बताया कि हमने एक कार्यकर्ता की बेटी का कन्यादान उपहार में पेट्रोल देकर किया है। आज जिस तरह से देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बेतहाशा बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए विरोध का यह तरीका अपनाया है।


किशोर बाल्मिकि ने कहा कि इसका उद्देश्य सिर्फ केंद्र और प्रदेश की गूंगी-बहरी सरकार को चेताना हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का पूरे देश में विरोध हो रहा है। आज किसान, मजदूर और गरीब तबका महंगाई की मार झेल रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भाजपा सांसद बोले- मायावती दलितों के घर खाना खा लें तो राजनीति छोड़ दूंगा

Jitendra Nishad

ओम प्रकाश राजभर बोले- हमारी सरकार आई तो पिछड़ों को बनाएंगे मंदिर का पुजारी

Jitendra Nishad

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पोस्टर से राफेल को जोड़कर यूं उड़ाया मज़ाक कांग्रेस की दिव्या स्पंदना ने

Satya Prakash