Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराकर करते थे वशीकरण का खेल!, मो. रोमिन गिरफ्तार, अस्साक फरार

Meerut girls undergarments Romin Abbasi

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि कुछ युवक सदर बाजार इलाके में लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स चुरा रहे हैं। वहीं, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें 2 युवक लड़की के अंडरगार्मेंट्स (Girl Under Garments) चोरी करते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लकेर व्यापारियों ने थाने में हंगामा किया। पुलिस ने व्यापारियों द्वारा दी गई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान एक आरोपी मोहम्मद रोमिन को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों को शक है कि ऐसे प्रयास के पीछे किसी तरह के वशीकरण की मंशा हो सकती है।


एक्टिवा में अंडरगार्मेंट रखकर भागा आरोपी


जानकारी के अनुसार, रविवार को सदर बाजार थाने में सुनील दुआ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने पहुंचकर हंगामा किया। उनका कहना था कि सदर बाजार क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के युवक लड़कियों के कपड़े चुरा रहे हैं। पिछले एक सप्ताह से यह गिरोह सक्रिय है। शुक्रवार को इस गिरोह के 2 सदस्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जो दोपहर दो बजे एक्टिवा से आए थे। दोनों ने पहले मस्जिद में नमाज अदा की।


इसके बाद वहां से निकलकर एक व्यापारी की बेटी के कपड़े चोरी कर लिए। कपड़े धूप में सुखाने के लिए डाले गए थे। कपड़े चोरी होने के बाद स्वजन ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो एक्टिवा से आए युवक लड़की के कपड़े चोरी कर ले जा रहे थे। व्यापारियों ने बताया कि उक्त मुस्लिम युवक एक सप्ताह से हिंदू मोहल्लों में जाकर लड़कियों के कपड़े चोरी कर रहे हैं।


Also Read: मेरठ: मस्जिद के इमाम ने घर में घुसकर महिला के साथ किया गंदा काम, हिंदू संगठनों में आक्रोश


दूसरा आरोपी टोपी लगाकर पहुंचा मस्जिद


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूटी से आए एक युवक को टोपी लगाकर मस्जिद में जाते देखा जा सकता है। दूसरे को धीरे से वस्त्र चोरी कर स्कूटी में रखते देखा जा सकता है। इस मामले में पत्रकार सचिन गुप्ता ने अपने अकॉउंट से बताया है कि मेरठ पुलिस ने अंडरगार्मेंट चुराने वाले मोहम्मद रोमिन को देर रात गिरफ्तार कर लिया है।


Also Read: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नमाज पढ़ाने वाले मौलवी ने किया 9 साल की मासूम से रेप


वहीं दूसरे आरोपी मोहम्मद अस्साक की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने अंडरगार्मेंट्स बरामद कर लिए हैं। पुलिस मान रही है कि कपड़े तांत्रिक क्रिया के लिए चोरी किए जा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि ऐसा दावा किया जाता है कि कपड़ों से तांत्रिक क्रिया कर लड़कियों को अपने वश में करने का प्रयास किया जाता है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला से SO ने कहा- अबकी बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना, तब लिख दूंगा रेप का केस, Video वायरल

BT Bureau

इटावा: SSP के ऑपरेशन धरपकड़ से दहशत में अपराधी, 36 घंटों में 50 वारंटी भेजे गए जेल

Shruti Gaur

प्रतापगढ़: SP का CUG नंबर हैक कर सिपाही ने थानेदार से मांगे पैसे, पहुंचा जेल

BT Bureau