Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में थूक लगाकर खिलाई जा रहीं थीं रोटियां, आरोपी मोहम्मद मोहसिन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में थूक लगाकर रोटी खिलाने का एक और मामला सामने आ रहा है. मेरठ के बाद अब ताजा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) से है, यहां संप्रदाय विशेष का युवक एक सगाई समारोह में नान में घी की जगह थूक लगाकर रोटियां खिला रहा था. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने जब जांच की तो वायरल वीडियो सही पाया गया. इसके बाद पुलिस ने कैटर्स समेत सभी पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: कोरोना के खौफ के बीच सामने आया फलों पर थूक लगाकर बेचने का Video, FIR दर्ज



Also Read: गाजियाबाद: नोट पर थूक लगाकर सामान खरीद रही थी महिला, गिरफ्तार


जानकारी के मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र के दौसा बंजारपुर के निकट शिक्षण संस्थान परिसर में शिवकुमार के भतीजे की गुरुवार को सगाई थी, वायरल वीडियो इसी सगाई समारोह का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स रोटी को हाथों से बेलता है. फिर उस पर थूकता है और उसके बाद तंदूर में सेकेने के लिए रख देता है. यह सब आरोपी युवक ने एक-दो बार नहीं किया बल्कि पूरी वीडियो में इसी तरह करता नजर आ रहा है. यह सब करतूत पास खड़े एक युवक ने मोबाइल में कैद कर ली. जिसके बाद इस वीडियो का वायरल कर दिया गया.


Also Read: मथुरा: थूक लगाकर केले बेच रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार


वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो आरोप सही पाए गए. इसके बाद पुलिस ने कैटर्स सहित वीडियो में दिख रहे शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने रोटी बनाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद मोहसिन बताया है.


Also Read: मेरठ: कोरोना संदिग्ध ने हैंडपंप पर थूक लगाकर किया संक्रमित, मुस्लिम समुदाय के युवक पर आरोप


बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला मेरठ की एक शादी समारोह से भी आया था, जिसमें नौशाद नाम का एक शख्स थूक लगाकर रोटियां सेंक रहा था. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इतना ही नहीं आरोपी नौशाद पर रासुका के तहत भी कार्रवाई हुई थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया था.


Also Read: मेरठ: शादी में थूक लगाकर रोटी बना रहा था नौशाद, Video वायरल होने पर गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: होली पर होमगार्डों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेंगे 3000 रूपये

BT Bureau

यूपी: एनकाउंटर में टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार, गोली लगने से बाल-बाल बचे इंस्पेक्टर

BT Bureau

यूपी: कोरोना को लेकर इन 12 जिलों के लिए CM ने जारी किया विशेष अलर्ट, दिए सख्ती के आदेश

BT Bureau