Breaking Tube
Crime Politics UP News

लखनऊ फायरिंग में बड़ा खुलासा, BJP सांसद के बेटे ने खुद ही चलवाई थी अपने ऊपर गोली

उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishor) के बेटे पर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है. पुलिस के मुताबिक सांसद के बेटे आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए अपने साले से खुद पर गोली चलवाई थी. पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


वारदात का खुलासा करते हुए कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि यह घटना रात करीब 2 बजकर 10 मिनट की है. पहले पता चला कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की, वहीं जब हमने मामले की पड़ताल की तो पता चला कि आयुष के कहने पर ही उसके साले ने गोली चलाई थी. कमिश्नर ने बताया कि जिसे पिस्टल से गोली चलाई गई है उसे हमने बरामद कर लिया है.


मामला लखनऊ मड़ियांव थाना इलाके का है. बीजेपी सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनके बेटे आयुष ने उन्हें बताया था कि यहां के छठा मील के पास आयुष अपने साले के साथ घर के सामने टहल रहा था कि तभी उसपर फायरिंग की गई. उनका कहना था कि गोली क्यों मारी गई इस बात का अभी पता नहीं चला है. जानकारी के मुताबिक, आयुष ने लव मैरिज की है और अपने पिता से अलग रहता है.


आयुष अपने साले आदर्श के साथ ही था, जब यह हमला हुआ. इसलिए यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. इस दौरान आदर्श ने बताया कि आयुष के कहने पर ही उसने गोली चलाई थी. उसने बताया है कि आयुष ने चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल, प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने के लिए यह प्लान किया था और खुद पर हमला करवाया था. इसके पीछे की वजह जानने के लिए फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 


वहीं आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दरअसल, राजधानी के मड़याव क्षेत्र से देर रात खबर आई कि सत्ताधारी दल भाजपा के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को किसी ने गोली मार दी. दावा किया गया कि 30 वर्षीय आयुष अपने साले के साथ वाल्क कर रहे थे तभी तभी मड़ियाव के छठामील चौराहे पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया.


Also Read: लखनऊ: हनुमान सेतु की 100 करोड़ से ज्यादा की जमीन कब्जाकर कबाड़ियों को बसाया, भूमाफिया मोहम्मद फरहान और बशीर पर FIR दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार ने 5 करोड़ तक टर्न ओवर करने वाले कारोबारियों को दी बड़ी राहत, अब इस तारीख तक दाखिल कर सकेंगे GST रिटर्न

BT Bureau

अखिलेश सरकार ने खाली खजाना दिया था, फिर भी भाजपा सरकार ने किसानों के कर्ज माफ़ किये: केशव प्रसाद मौर्य

BT Bureau

मेरठ में गरजे राजनाथ, बोले- भारत के मुसलमान को कोई माई का लाल छू भी नहीं सकता है

BT Bureau