Breaking Tube
Crime UP News

मुरादाबाद: दहेज में भैंस चाहता था मुशाहिद हुसैन, नहीं मिली तो पत्नी को पीटा, फिर तीन तलाक देकर घर से भगाया

Moradabad triple talaq

देश में तीन तलाक कानून बनने के बावजूद लोगों में इसका खौफ नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में सामने आया है। यहां दहेज में भैंस (Buffalo in Dowry) न मिलने से नाराज ससुरालवालों ने विवाहित का प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। शौहर ने तीन तलाक (Triple Talaq) देकर उसे बच्चे समेत घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।


मिली जानकारी के अनुसार, कटघर थाना क्षेत्र के रहमतनगर साबुन फैक्ट्री के पास रहने वाली शमा पुत्री अख्तर हुसैन ने गुरुवार को एसएसपी के समक्ष पेश होकर तीन तलाक की शिकायत की। पीड़िता के अनुसार उसका निकाह जनवरी 2014 में संभल के नखासा थाना क्षेत्र के गांव भारतल निवासी मुशाहिद हुसैन के साथ हुआ था।


Also Read: अलीगढ़: मकान मालिक के बेटे मो. तौफीक ने दोस्त संग महिला से किया गैंगरेप, विरोध करने पर पीटा


आरोप है कि निकाह के बाद पहले ही दिन से ससुराल वाले कम दहेज की बात कहकर उसे ताना मारने लगे। आरोपियों ने इस दौरान कई बार दहेज के लिए मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। उससे मायके से एक भैंस लाने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। ससुरालवालों की प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता की मां ने किसी तरह 30 हजार रुपए दिए।


इसके कुछ दिन बाद तक तो सबकुछ ठीकठाक चला, लेकिन बाद में फिर ससुराल वाले विवाहित को प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि 9 जनवरी को पीड़िता की ननद ने उसके साथ मारपीट की। चीखपुकार सुनकर पति और ससुराल के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। उसी दौरान पति ने तीन बार तलाक बोल कर एक बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। जबकि दूसरे बच्चे को अपने पास रख लिया।


Also Read: लव जिहाद: हिंदू युवती को फंसाने के लिए शादीशुदा सोहेल बना गया सनी, फिर ब्लैकमेलिंग कर 4 साल तक करता रहा रेप


इसके बाद पीड़िता किसी तरह मायके पहुंची और फिर थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। मामले में एसएसपी ने महिला थाना पुलिस को आरोपी पति और ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: MBBS और BDS छात्रों को योगी सरकार का तोहफा, हर महीने मिलेंगे 12 हजार रुपये

BT Bureau

साहिबजादों के बलिदान को पाठ्यक्रम में शामिल करेगी UP सरकार, CM योगी बोले- सही मायनों में यही है ‘बाल दिवस’

BT Bureau

बिजनौर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के जमकर लगाये नारे, मो. शाहनवाज समेत 6 के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

BT Bureau