Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

मुरादाबाद: सिपाही ने शादी का सपना दिखाकर लूटी छात्रा की इज्जत, बोला- मुंह खोला तो वायरल कर दूंगा अश्लील फोटो

Moradabad

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में तैनात रहे मेरठ के एक सिपाही ने खाकी को शर्मसार करने वाले कृत्य को अंजाम दिया है। सिपाही ने शादी का सपना दिखाकर एक स्कूली छात्रा की इज्जत लूट ली। यही नहीं, पीड़ित छात्रा ने जब इसकी शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की तो पीआरवी वाहन पर सवार होकर आरोपी सिपाही पीड़िता के दरवाजे पर चढ़ गया और धमकी देने लगा।


एसएसपी प्रभाकर चौधरी के आदेश पर आरोपी सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। डिलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के मुताबिक, साल 2016 में वह ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। उस दौरान उसकी मुलाकात दीपक कुमार निवासी कंकरखेड़ा बाईपास थाना कंकरखेड़ा मेरठ से हुई। दीपक तब ठाकुरद्वारा में तैनात था। दीपक ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।


Also Read: प्रयागराज: कोरोना वायरस की चपेट में आया सिपाही, मौत से थाने में मचा हड़कंप


इसके बाद उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। सिपाही की दीवानगी ने युवती को प्रभावित किया, जिससे वह उसके झांसे में आ गई। इस बीच सिपाही ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 26 मार्च को भी दीपक गांव से युवती को बुलाकर अपने साथ ले गया। वहां आरोपी ने पीड़िता संग दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती ने शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा। तुम्हें और तुम्हारे घर वालों को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। जान से मारने तक की धमकी दी।


Also Read: नोएडा: मास्क नहीं लगाने पर चालान करना पड़ा भारी, गुस्साए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने काट दी कोतवाली और दारोगा के घर की बिजली


तब सिपाही यूपी डायल 112 पर तैनात था। सरकारी वाहन लेकर वह पीड़िता के पास पहुंचा था। एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है। सिपाही की तलाश हो रही है। विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: मॉल में सिपाही को पीटने पर पुलिस कमिश्नर बोले- आम लोगों को नहीं उठाना था हाथ, मुकदमा दर्ज कर करेंगे कार्रवाई

BT Bureau

ISIS के नए मॉड्यूल ‘हरकत उल हर्ब ए इस्लाम’ का पर्दाफाश, NIA ने यूपी-दिल्ली के 16 ठिकानों पर मारा छापा

Jitendra Nishad

जम्मू-कश्मीर में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों पर कार्रवाई शुरू, 170 को भेजा गया डिटेंशन सेंटर

BT Bureau