Breaking Tube
Crime UP News

मुरादाबाद: तौकीर ने दहेज के लिए पत्नी को पीटा, पुलिस में की शिकायत तो दिया तीन तलाक, गला घोंटकर मारने का प्रयास भी किया

Moradabad triple talaq

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में निकाह के बाद ससुरालवालों ने एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। इसकी शिकायत जब पीड़िता ने पुलिस से की तो पति ने तीन तलाक (Triple Talaq) देकर उसे घर से भगा दिया। यही नहीं, आरोपियों ने गला घोंटकर उसे जान से माने की कोशिश भी की। ऐसे में पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी से मदद गुहार लगाई। एसएसपी ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक, कुंदरकी थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके की रहने वाली कामिनी पुत्री हबीब खान का निकाह कुंदरकी के ही जमापुर हबूड़ो वाली मिलक निवासी तौकीर के साथ हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से पति और अन्य ससुराल वाले विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो ससुराल वाले उससे रंजिश रखने लगे।


Also Read: जेल में ही रहेगा भगवान राम और सीता पर अभद्र टिप्पणी करने वाला मुनव्वर फारुकी, HC बोला- ‘बख्शना नहीं चाहिए ऐसे लोगों को’


पीड़िता के मुताबिक, 21 जनवरी को वह घर में कपड़े धो रही थी। आरोप है कि तभी पति तौकीर, ससुर कादिर, सास नसीमा और देवर कौसर आदि घर में घुस गए। इसके बाद आरोपियों ने कामिनी को पीटना शुरू कर दिया। बाद में पति ने तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं शौहर ने पीड़िता को बेल्टों से भी पीटा। विरोध करने पर आरोपियों ने दुपट्टे से गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। मां बचाने को दौड़ी तो उसे भी पीट दिया।


बाद में शोर होने पर लोग एकत्रित हुए तो आरोपी धमकी देकर वहां से चले गए। पीड़िता के अनुसार उसने कुन्दरकी थाने में शिकायत की तो पुलिस ने अनसुना कर दिया। जिसके बाद एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कुन्दरकी एसओ को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुस्लिम था डिलीवरी बॉय इसलिए ग्राहक ने खाना लेने से किया इनकार, स्विगी ने कहा- दर्ज करायेंगे FIR

BT Bureau

बकरीद को लेकर BJP विधायक बोले- कु्र्बानी ही देनी है तो बकरे की क्यों देते.. अपने बच्चों की दें

BT Bureau

संकट के दौर में योगी ने उठाया इलाज का पूरा खर्च, अभिनेता अनुपम ओझा ने मुख्यमंत्री के नाम लिखी भावुक चिट्ठी

Jitendra Nishad