Breaking Tube
Crime UP News

मुरादाबाद: चेयरमैन पत्नी ने भ्रष्टाचार में नहीं दिया साथ तो शफी अहमद ने बहनोई के साथ पीटा, फिर तीन तलाक देकर हुआ फरार

Muradabad chairman rahmat jahan triple talaq

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में भोजपुर नगर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां को उनके पति शफी अहमद ने तीन तलाक दे दिया है। शफी अहमद ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनकी पत्नी रहमत पति के कहने पर भ्रष्टाचार के काम नहीं कर रही थीं। रहमद जहां ने कहा कि यही वजह है कि उनके पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया। आरोप यह भी है कि उसके बहनोई और भाई ने रहमद जहां के साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उनके पैर और कमर में चोट आई है। रहमत जहां का इलाज मुरादाबाद के जिला अस्पताल में चल रहा है।


मुरादाबाद भोजपुर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां का आरोप है कि उनके पति जो भोजपुर पंचायत के पूर्व चेयरमैन हैं, उन्होंने उसे रात के 12:00 बजे घर में घुसकर 3 तलाक दे दिया और उनके साथ आए उनके बहनोई, भाई और दो अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की। रहमत जहां ने बताया कि शफी अहमद ने उनसे तीसरी शादी की थी, इससे पहले वह अपनी दो बीवियों को छोड़ चुके हैं।


Also Read: UP: बेटा चाहता था सलाउद्दीन, पैदा हो गईं 3 बेटियां तो भरी पंचायत में पत्नी को तीन तलाक देकर हुआ फरार


भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा और वह चुनाव जीत भी गईं। लेकिन अब शफी अहमद उनके हस्ताक्षर से कुछ गलत आवंटन करने लगे, जिसका उन्होंने विरोध किया तो शफी अहमद ने उनके साथ मारपीट की। रहमत जहां ने बताया कि वह पिछले 9 महीने से अपने पति से अलग रह रही हैं।


वहीं, पुलिस ने रहमत जहां की तहरीर पर आरोपी शफ़ी एहमद उसके भाई और बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में एसपी ग्रामीण मुरादाबाद विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इस संबंध में रहमत जहां के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना भोजपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मामले में निष्पक्ष रूप से विवेचनात्मक कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: UP में कुर्क होगी Love Jihad के आरोपी की संपत्ति, नाबालिग का अपहरण कर कराया था धर्मांतरण


एसपी ग्रामीण ने बताया कि हमारे पास आई तहरीर में कोई पार्टी नहीं लिखा हुआ है, हमारे पास उन्होंने पीड़िता के रूप में एप्लीकेशन दिया है, जिसके आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। आगे हम विधिक कार्रवाई करेंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: माँ का इलाज कराने गई युवती के साथ मुस्लिम युवकों ने की गैंगरेप की कोशिश, इलाक़े में तनाव

BT Bureau

आतंकियों से जुड़े हैं कुशीनगर मस्जिद में विस्फोट के तार, मास्टरमाइंड हाजी कुतुबुद्दीन गोरखपुर और अशफाक हैदराबाद से गिरफ्तार

BT Bureau

लखनऊ माज हत्याकांड: बर्खास्त इंस्पेक्टर संजय राय सहित 5 को उम्रकैद की सजा, 7 साल बाद आया फैसला

Jitendra Nishad