Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: नौकरी के नाम पर हिंदू लड़कियों को फंसाकर रेप, फिर पोर्न वीडियो से ब्लैकमेलिंग के जरिए कराता था धर्मांतरण, मो. आफताब गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से नौकरी का लालच देकर हिंदू लड़कियों को फंसाकर उनका शारीरिक शोषण, औऱ फिर ब्लैकमेलिंग के माध्यम से धर्मांतरण कराने का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी बलरामपुर (Balrampur) जिले का बताया जा रहा है. वहीं युवक के चंगुल से लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ बस्ती जिले में मुकदमा दर्ज कराया गया था.


जानकारी के मुताबिक बस्ती जिले के रुदौली थाना क्षेत्र की रहने वालीं 15 साल और 22 साल की दो लड़कियों को मेरठ के रहने वाले मोहम्मद आफताब (22) ने नौकरी की झांसा देकर अपने जाल में फंसाया औऱ शारीरिक शोषण किया. आरोप है कि आफताब ने ब्लैकमेलिंग के जरिए युवतियों का धर्मांतरण करने का दबाव डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी तीन साल से युवतियों के संपर्क में था, औऱ धीरे-धीरे विश्वास जीतकर उन्हें अपनी साजिश का शिकार बनाया.


आरोपी ने युवतियों को अगवा करके पहले मथुरा ले गया और फिर 17 जनवरी को मेरठ लाकर एक किराए के मकान में रखा. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो सामने आया कि वह हिंदू लड़कियों को नौकरी का लालच देकर फंसाता था, फिर शारीरिक शोषण करता था, वहीं इस दौरान इसका पोर्न वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करता था. ब्लैकमेलिंग के जरिए वह युवतियों पर धर्मांतरण के लिए दबाव भी बनाता था. पुलिस ने युवतियों को उनके परिजनों के घर पहुंचा दिया है तथा आरोपी आफताब को बस्ती पुलिस के हवाले कर दिया है.


Also Read: गोरखपुर: हिंदू बनकर छात्रा से दोस्ती और फिर अपहरण करने वाला आरोपी महबूब कर्नाटक से गिरफ्तार, युवती सकुशल बरामद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बागपत: इलाज के दौरान सिपाही की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BT Bureau

यूपी: लॉकडाउन तोड़ने के अनोखे बहाने खोज ला रहे लोग, पुलिस परेशान

Shruti Gaur

मुजफ्फरनगर दंगा: अखिलेश सरकार में हिंदुओं पर लादे गए थे 40 फर्जी मुक़दमे, कोर्ट में मिला इंसाफ, सभी बरी

BT Bureau