Breaking Tube
Crime UP News

शामली: मुबारिक अली ने युवती का किया अपहरण, 9 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई बरामद, नाराज हिंदू संगठन कर रहे धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) से मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती के अपरहण मामले को पूरे 9 दिन हो चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक युवती को बरामद नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस ने बिना कोई देरी किए तुंरत मामला दर्ज किया था. वहीं युवती की अभी तक बरामदगी न हो पाने के काऱण हिंदू संगठनों में आक्रोश में देखने को मिल रहा है, वे थाना परिसर में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस इस मामले पर मीडिया के सवालों से बचती दिख रही है, अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना भवन थाना क्षेत्र के एक गाँव का बताया जा रहा है. पीड़ित पिता के अनुसार गांव का ही दूसरे समुदाय का एक युवक मुबारिक अली उसकी पुत्री को गांव से अपहरण कर फरार हो गया. पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, तरहरीर के आधार पर पुलिस ने बिना कोई देरी किए 2 सितंबर को ही मुकदमा लिख लिया, लेकिन 9 दिन बीत जाने पर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है और युवती की बरामदगी भी नहीं हो पाई है.


युवती की बरामदगी न हो पाने से जिससे नाराज होकर परिजनों ने ग्रामीण व हिंदू जागरण मंच के कई दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को थाना प्रांगण में विरोध जताते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरने की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अमित सक्सेना मौके पर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने क्षेत्राधिकारी को अपने बीच बैठा लिया. घंटों चली वार्ता के बाद क्षेत्राधिकारी अमित सक्सेना ने जल्दी 4 दिनमें लड़की को बरामदगी का परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


क्षेत्राधिकारी के आश्वासन के बाद परिजन व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता शांत हुए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता का कहना है कि दूसरे समुदाय के युवक ने लड़की को अगवा किया है, लेकिन पुलिस सांठगांठ के चलते अभी तक कार्रवाई नहीं कर रही है. अब क्षेत्राधिकारी ने उन्हें बुधवार तक का आश्वासन दिया है अगर लड़की की बरामदगी नहीं हुई तो हिंदू संगठन के लोग आंदोलन करने को मजबूर होंगे.


INPUT- Shrawan Pandit


Also Read: मुजफ्फरनगर में शुरू हुआ UP का पहला ‘अपराध विश्लेषण प्रशिक्षण केंद्र’, हर दारोगा-इंस्पेक्टर को साल में 6 बार लेगी होगी ट्रेनिंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिल्ली हिंसा: IB कर्मचारी अंकित शर्मा को 12 दंगाइयों ने 400 बार मारा था चाकू, आरोपी सलमान का बड़ा खुलासा

Jitendra Nishad

लखनऊ: पलक झपकते ही मोबाइल करते पार, सैलरी मिलती है 10 हजार

S N Tiwari

अयोध्या की तरह अब ज्ञानवापी मस्जिद की भी खुदाई कराएगा ASI, सरकार उठाएगी पूरा खर्च, कोर्ट ने दिया आदेश

BT Bureau