Breaking Tube
Crime Politics UP News

मुजफ्फरनगर: विजय जुलूस रोकने पर ग्राम प्रधान के समर्थकों ने किया पुलिस पर हमला, दारोगा-सिपाही घायल

Muzaffarnagar vijay julus

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव में जीत के बाद प्रधान के समर्थकों ने विजय जुलूस (Vijay Julus) रोकने पर पुलिस पर हमला बोल दिया। इस हमले में सब इंस्पेक्टर व एक सिपाही घायल हो गए। वहीं, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दर्जनों लोगों को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस के मुताबिक, बुढ़ाना के गांव मंदवाड़ा में प्रधान पद जीतने पर उसके समर्थक विजय जुलूस निकाल रहे थे। इसकी सूचना पर विजय जुलूस रोकने गई पुलिस पर प्रधान समर्थक ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में एक एसआई व एक सिपाही घायल हो गए। पुलिस पर हमले की सूचना पर भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा। पुलिस ने दर्जनों ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


हापुड़ में विजय जुलूस निकालने पर मारपीट


Also Read: UP में 2 दिन के लिए और बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, गुरुवार सुबह 7 बजे तक रहेंगी पाबंदियां


वहीं, हापुड़ जिले के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव मुर्शदपुर में प्रधान पद पर जीतने के बाद विजय जुलूस मनाया गया जहां हारे हुए प्रत्याशी और जीते हुए प्रत्याशी के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ लॉक डाउन का उल्लंघन करने और प्रतिबंध के बाद भी विजय जुलूस निकालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सहारनपुर में जीत का जश्न मनाने वाले प्रधान के खिलाफ मुकदमा


उधर, सहारनपुर जिले में जीत का जश्न मना रहे प्रधान के खिलाफ गागलहेड़ी पुलिस ने की बड़ी करवाई की है। पुलिस ने प्रधान सहित समर्थकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी गई।


जानकारी के अनुसार, थाना गागलहेड़ी के गाँव हरोडा मुस्तकम के निर्वाचित ग्राम प्रधान सुलेमान अपने समर्थको के संग जीत का जश्न मना रहे थे। इस दौरान उनके समर्थकों ने भी जमकर नारे बाजी की ओर सरकारी गाईड लाईन का पालन नहीं किया। ऐसे में पुलिस को कानूनी कार्रवाई करनी पड़ी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: अभ्यर्थी कस लें कमर, जल्द होगी 9534 दारोगा के पदों पर सीधी भर्ती

Shruti Gaur

गिरधारी विश्वकर्मा: सत्ता बदलते ही ढूढ़ लेता था नया ‘आका’, अपराध जगत में ‘डॉक्टर’ के उपनाम से था मशहूर

BT Bureau

यूपी: सिपाही को JCB में लाद ले गए बेखौफ खनन माफिया, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

S N Tiwari