Breaking Tube
Politics UP News

BJP को ‘कॉर्पोरेट समर्थक’ बताते हुए संजय निषाद बोले- हमारे लोगों ने भाजपा दिया वोट, लेकिन नहीं मिला आरक्षण, 13 जनवरी को दिखाएंगे ताकत

Nishad party dr sanjay nishad

यूं तो उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं, लेकिन विपक्ष के साथ ही एनडीए के घटक दल अभी से भाजपा की परेशानियां बढ़ाने लगे हैं। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (Nishad Party) ने अपनी ताकत दिखाने के लिए 13 जनवरी को गोरखपुर में संकल्प दिवस मनाने के साथ आरक्षण महारैली करने का ऐलान कर दिया है।


सोमवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने केंद्र की बीजेपी सरकार को कॉर्पोरेट सरकार बता डाला। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार को चलाने के लिए पॉलिटिकल पार्टनरशिप की जरूरत होती है। कांग्रेस के समय विदेशी कंपनियां, समाजवादी पार्टी के समय अमर सिंह एंड कंपनी थी। वहीं बसपा के समय सतीश मिश्रा एंड कंपनी तो वर्तमान सरकार में भी कंपनियां हैं।


Also Read: जेल में ही कटेगी AAP विधायक सोमनाथ भारती की रात, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, जमानत पर 13 को सुनावई


संजय निषाद ने कहा कि ये लोग राजनीति एवं बजट के हिस्सेदार होकर सबल होते हैं। वहीं देश के वोटर राजनीति एवं बजट के शिकार हो रहे हैं, इसलिए निर्बल हैं। उन्होंने कहा कि देश का असली भगवान वोटर है, वोटर पॉलिटिकल पार्टनर बनेगा तभी देश की गरीबी खत्म होगी। संजय निषाद ने कहा कि आज थाने पर 10 दारोगा हैं तो 4 सपाई हैं, 3 बसपाई हैं। बाकी जिसकी सरकार रहती है, उसके हैं। यही हाल अन्य विभागों में भी है।


निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि देश को आजाद कराने वाले मछुआ समुदाय, निषाद एवं अति पिछड़ी जाति के लोग कहां हैं? उनकी भागीदारी का वक्त आ गया है। चाहे सत्ता हो, शिक्षा हो या रोजगार हो। संजय निषाद ने कहा कि गोरखपुर उनकी कर्मभूमि के साथ जन्मभूमि भी है, 2018 और 2019 में निषाद पार्टी ने यहां से चुनाव लड़ा और जीता भी। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने कई वायदे किए थे पर वो पूरे नहीं हुए।


Also Read: सोमनाथ भारती के बयान पर सुरेश खन्ना बोले- खुद की जुबान पर गाली, धमकी और गुंडागर्दी है वे दिल्ली में बच्चों को क्या शिक्षा देते होंगे


संजय निषाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हमारे लोगों ने निषाद जाति के प्रत्याशी को वोट न देकर भाजपा को वोट दिया था, उन्हें उम्मीद थी कि भाजपा उन्हें आरक्षण जरूर देगी, लेकिन आरक्षण नहीं मिला। मौजूदा योगी सरकार को नौकरशाहों ने घेर रखा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BJP विधायक ने पुलिस पर लगाया अवैध शराब का धंधा चलाने का आरोप, कार्रवाई के लिए CM योगी को लिखा पत्र

Jitendra Nishad

Video: कांग्रेस नेता निजाम मलिक का ऐलान, हाथरस के आरोपियों का सिर कलम करने वाले को 1 करोड़ का इनाम

Jitendra Nishad

मुजफ्फरनगर: छुट्टी पर घर आए सिपाही की मौत, 22 दिन पहले हुई थी शादी

Shruti Gaur