Breaking Tube
Administration Crime UP News

नोएडा: कब्रिस्तान की जमीन पर बने मदरसे को गैंगस्टर निजाम ने दिया 1 करोड़ का अवैध चंदा, प्रशासन ने भेजा नोटिस

Noida Gangster Nizam madrasa

गौतमबुद्ध नगर (Noida) की दादरी तहसील में बने मदरसे में गैंगस्टर निजाम (Gangster Nizam) द्वारा दिए गए एक करोड़ रुपए के अवैध चंदे के मामले में जिला प्रशासन ने सख्त कदम उठाया है। प्रशासन की ओर से मदरसा (Madrasa) प्रबंधन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। तीन दिन बाद मामले की सुनवाई होगी। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर जिला प्रशासन कार्रवाई करेगा।


जानकारी के अनुसार, दादरी में कुछ वर्ष पहले मदरसे का निर्माण कराया गया था। हाल ही में प्रशासन ने सुंदर भाटी गिरोह से ताल्लुक रखने वाले निजाम उर्फ मुनीम ठेकेदार के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। कार्रवाई होने के साथ ही निजाम फरार हो गया था।


Also Read: अमेठी: दहेज में 5 लाख नहीं मिलने पर मो. आलम ने पत्नी को दिया तीन तलाक, केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश


जांच में पुलिस को पता चला था कि दादरी में बने मदरसे में निजाम ने एक करोड़ रुपए का दान दिया था। यह पैसा अवैध तरीके से कमाया गया था। साथ ही पता चला था कि जिस जमीन पर मदरसे का निर्माण किया गया था, वह कब्रिस्तान की है।


पुलिस ने मामले की जानकारी जिला प्रशासन को दी थी। दादरी एसडीएम ने मदरसा प्रबंधन को नोटिस जारी किया था। जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि मामले में नोटिस जारी किया गया है। मदरसा प्रबंधन की तरफ से अभी जवाब नहीं मिला है। जवाब मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चंदौली: PM मोदी के वर्चुअल संवाद में छोटी LED टीवी देख फूटा प्रभारी मंत्री का गुस्सा, ठंडे समोसे पर विधायक बोले- CM से करूंगा शिकायत

Jitendra Nishad

अयोध्या का राम मंदिर होगा दुनिया का तीसरा बड़ा मंदिर, 5 अगस्त को भूमि पूजन में शामिल होंगे PM मोदी

Jitendra Nishad

मनी लांड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा को मिली अंतरिम जमानत, ईडी के सामने होना होगा पेश

admin