Breaking Tube
Politics UP News

ओम प्रकाश राजभर बोले- राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चंदा जुटा रही BJP, लगाया 1400 करोड़ के घोटाले का आरोप

Om Prakash Rajbhar

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के नाम पर 1400 करोड़ रुपए का घोटाला होने आरोप लगाया है। राजभर ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है।


हालांकि, ओम प्रकाश राजभर ने अपने आरोपों के पक्ष में कोई प्रमाण पेश नहीं किया। राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रोजाना 100-100 करोड़ रुपए का चंदा आ रहा है। आखिर मंदिर बनाने पर कितना धन खर्च होगा। मंदिर बनाने के नाम पर 1400 करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है और भाजपा राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है। हालांकि, इन आरोपों के समर्थन में राजभर ने कोई प्रमाण पेश नहीं किया है।


हिंदू-मुसलमान की राजनीति कर रही भाजपा


वहीं, मऊ से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई के सवाल पर राजभर ने कहा कि सरकार इसके जरिए हिंदू-मुसलमान की राजनीति कर रही है। राजभर ने कहा कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ 15 मुकदमे हैं, जबकि माफिया से राजनेता बने बृजेश सिंह के खिलाफ 105 मुकदमे दर्ज है। धनंजय सिंह और अभय सिंह के खिलाफ 100-100 मुकदमे हैं। योगी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही? भाजपा सरकार को केवल मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद ही क्यों दिखाई दे रहे हैं।


Also Read: UP: राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए आगे आईं कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, दिया 51 लाख का दान


वहीं, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी से गठबंधन के बाद बीजेपी के निशाने पर आए राजभर ने कहा कि भाजपा नेताओं शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी ने हिंदुओं से रोटी-बोटी का संबंध बनाया है, लेकिन ओवैसी से गठबंधन करने पर भाजपा नेता मुझे बोल रहे कि ओम प्रकाश नमाज पढ़ने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाते हैं, दूसरी तरफ भाजपा नेता हिन्दू और मुस्लिम की राजनीति करते हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में 24 मई सुबह 7 बजे तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, मजदूरों-ठेलेवालों को 1 हजार रूपए महीना और 3 महीने का राशन देगी योगी सरकार

BT Bureau

जब पीएम मोदी बोले- मुझे बनारस में कोई नहीं खिलाता मोमोज, स्ट्रीट वेंडर ने दिया मजेदार जवाब

BT Bureau

मौनी अमावस्या के अवसर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संगम में लगायी डुबकी, रामायण की चौपाई के द्वारा बताया कुंभ का महत्व

BT Bureau