Breaking Tube
Government Politics UP News

विपक्ष को भी भाया कोविड प्रबंधन का योगी मॉडल, नेता प्रतिपक्ष ने प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर पहुंचाने के कार्यों को सराहा

Yogi model of covid management

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को सदन में योगी सरकार (Yogi Government) की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में सफल कोविड प्रबंधन (Covid Management) के लिए पूरी दुनिया में हुई वाहवाही के लिए मुख्यमंत्री धन्यवाद के पात्र है। मेरे एक आग्रह पर प्रदेश में अन्य प्रदेशों से आ रहे प्रवासी कामगारों को मुख्यमंत्री के प्रयासों से सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया गया जिसके लिए हम सब सीएम के आभारी हैं।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कोरोना से लड़ाई में आगे बढ़कर अपनी जान जोखिम योगदान देने वाले प्रदेश के सभी डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सरकारी कर्मचारियों, पत्रकारों का अभिनंदन करते हैं। वो चाहते हैं कि कोरोना कालखंड के दौरान बिना रुके कवरेज करने वाले पत्रकारों को भी कोरोना वारीयर्स घोषित किया जाए। इस विषय को लेकर उन्होने प्रधानमंत्री मोदी से प्रार्थना की है, जिस पर ध्यान देने कि जरूरत है।


Also Read: UP का नौजवान अब ‘जॉब सीकर’ नहीं ‘जॉब क्रिएटर’ बनेगा, योगी सरकार का बजट में युवाओं को उद्यमी बनाने पर जोर


राम गोविंद चौधरी ने सदन में मुख्यमंत्री योगी की ओर इशारा कर हल्के फुल्के अंदाज़ चुटकी लेते हुए कहा कहा आप सबके कारण कोरोना से बीमार होने पर मुझे चालीस दिन अस्पताल में रहना पड़ा। डॉक्टरों ने कहा हम आपको बिना ठीक किए नहीं छोड़ेंगे।


Also Read: UP Budget 2021: ग्रामीण परिवेश के छात्रों को पढ़ाई के लिए नहीं जाना पड़ेगा दूर, हर मंडल में एक राज्‍य विश्‍वविद्यालय खोलेगी योगी सरकार


इस दौरान सीएम ने मुझे फोन करके लगातार मेरा हाल चाल जाना, मेरा पूरा उपचार कराया और मुझे साधारण वार्ड से मोस्ट वीआईपी वार्ड में शिफ्ट कराया। जिसके लिए मैं मुख्यमंत्री, संसदीय कार्य मंत्री, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी समेत पीजीआई के डॉक्टर्स और उनके कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूँ।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बीजेपी विधायक साधना सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बसपा ने SC/ST एक्ट में केस दर्ज करने के लिए दी तहरीर

BT Bureau

सीएम योगी से मिले समाजवादी पार्टी के 3 MLC, थाम सकते हैं BJP का दामन

BT Bureau

CM योगी ने लहराई तीनों अनी अखाड़ों की धर्म ध्वजा, हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना

BT Bureau