Breaking Tube
Crime UP News

कानपुर: वाईफाई का नाम रखा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश का कानपुर (Kanpur) इन दिनों एक के बाद एक आए 10 लव जिहाद मामलों को लेकर चर्चा में है. वहीं इसी बीच जिले में वाईफाई का नाम पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Jindabad) रखने का मामला सामने आ रहा है. शिकायत पर पहुंची पुलिस उस राउटर की तलाश में जुट गई है जिसका नाम पाकिस्तान जिंदाबाद रखा गया था. वहीं इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है.


हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक यह पूरा मामला कबाड़ी मार्केट वाली गली का बताया जा रहा है. जहां निवासी अमित शुक्ला ने बताया कि रात वह काम से अपने घर लौटे. उसी दौरान उन्हें दफ्तर से फोन आया जिसमें उन्हें यह जानकारी दी गई कि एक पीडीएफ फाइल उन्हें भेजी गई है. जिसे खोलकर वह देख लें. इसके लिए उन्होंने अपना मोबाइल निकाला और उसे घर में लगे वाईफाई से कनेक्ट करने के लिए उसे ऑन किया. आसपास के कई वाईफाई के ओरिजिन नेम मोबाइल पर आ गए। जिसमें से एक नाम पाकिस्तान जिंदाबाद था.


पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा देख अमित चौंक गए, उन्होंने तुरंत यह सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दे. एसपी साउथ का चार्ज देख रहे सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि इस तरह की सूचना मिली है. पुलिस उस राउटर को खोज रही है जिसमें इस नाम का प्रयोग किया गया है. राउटर मिलने के साथ उचित कार्रवाई की जाएगी.


Also Read: कानपुर लव जिहाद: आतंकी संगठन से फंडिंग की ओर इशारा, लड़कियों को स्लीपिल माड्यूल बनाने का शक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोरोना पर योगी सरकार ने दी बड़ी राहत, UP में जांच की कीमत हुई आधी, घर बैठे सैंपल देने के लिए करना होगा इतना भुगतान

BT Bureau

Porn साइट बैन होने के बाद Instagram पर फल-फूल रहा है सेक्स का कारोबार

admin

सीतापुर पुलिस की हैवानियत,कोतवाल और पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ हत्या का केस

Aviral Srivastava