Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: कारगिल दिवस के कार्यक्रम में गूंजा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, हिंदुस्तान के समर्थन में नारे लगाने पर की गई मारपीट

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Jindabad) नारे लगाने का मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि यह देश विरोधी नारे कारगिल दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के दौरान लगाए गए. इतना ही नहीं कार्यक्रम में जो लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे उनके साथ अराजक तत्वों ने मारपीट भी की. वहीं घटना की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


अमर उजाला की खबर के मुताबिक सरथना क्षेत्र के मोहल्ला किला खेवान में सोमवार शाम राष्ट्रीय अंसारी एकता संगठन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. आरोप है कि तभी कुछ शरारती तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. आरोप है कि मुख्य अतिथि चेयरपर्सन के बेटे सावेज अंसारी के हाथ से माइक छीन लिया. संगठन ने इन अराजक तत्वों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.


अंसारी एकता संगठन के युवा जिलाध्यक्ष सद्दाम ने मंगलवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि कार्यक्रम के दौरान उनके ही समुदाय के कुछ शरारती तत्व पहुंच गए और गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे. आरोप है कि हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर मारपीट की गई और आरोपियों ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ. लोगों ने विरोध किया तो कुर्सियां उठाकर मारनी शुरू कर दी. हंगामे के कारण कार्यक्रम रोकना पड़ा. मुख्य अतिथि चेयरपर्सन के बेटे सावेज अंसारी के हाथ से माइक छीन लिया गया, जिससे अफरातफरी मच गई. आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी.


तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक आरपी शाही का कहना है कि मामला सोमवार का है और तहरीर मंगलवार में दी गई. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. जांच शुरू करा दी गई है, जल्द ही पुलिस प्रकरण में उचित कार्रवाई करेगी.


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लव जिहाद: प्रेजमाल बिछाते समय सेक्युलर, शादी के बाद कट्टर, पति बोला- मुसलमान बनो तभी साथ रखूंगा, मां पर भी बनाया दबाव

BT Bureau

CAA प्रोटेस्ट: विरोध की आड़ में हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, DCP समेत कई घायल

BT Bureau

भारत में चल रहा विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, हर नागरिक को सुरक्षित करने का है संकल्प: रवि किशन

BT Bureau