Breaking Tube
Crime UP News

प्रयागराज: माफिया मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के 2 शार्प शूटरों को STF ने एनकाउंटर में किया ढेर

Prayagraj encounter

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रयागराज के अरैल इलाके में हुई मुठभेड़ में मुन्ना बजरंगी एवं मुख्तार अंसारी गिरोह के 2 कुख्यात शार्प शूटरों को एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया। एसटीएफ के पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने सूचना मिलने पर कल आधी रात के समय प्रयागराज के अरैल इलाके में बाइक सवार बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दो कुख्यात शर्प शूटरों को ढेर कर दिया।


अमिताभ यश ने बताया कि बदमाशों की शिनाख्त माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी और दिलीप मिश्रा गिरोह के कुख्यात शार्प शूटर व 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी वकील पाण्डेय के अलावा हिस्ट्रीशीटर अमजद के रूप में की गई। उनके कब्जे से 30 और 9 एमएम की पिस्टल, कुछ जिन्दा एवं खोखा कारतूस बरामद किए गये।


उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर प्रयागराज एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक नवेन्दु कुमार के नेतृत्व में गठित एक टीम मुखबिर के बताये गये स्थान अरैल इलाके के कछार में पहुंची। उसी समय बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश मारे गये।


Also Read: जालौन: जुआरियों को पकड़ने पहुंचे सिपाही पर हमला, SHO बोले- अंधेरे की वजह से आई चोट


उन्होंने बताया कि वकील पाण्डेय को लोग राजीव पाण्डेय उर्फ राजू के तौर पर भी जानते थे। वहीं हिस्ट्रीटर अमजद को अंगद उर्फ पिन्टू उर्फ डाक्टर के रूप में भी पहचाना जाता था। दोनों मुन्ना बजरंगी एवं बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के शूटर थे, लेकिन पिछले कुछ समय से दिलीप मिश्रा के लिए काम करते थे।


अमिताभ यश ने बताया कि दोनों अपराधी ने वर्ष 2013 में माफिया मुन्ना बजरंगी व मुख्तार अंसारी के इशारे पर बनारस के तत्कालीन डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की दिनदहाड़े गोली मारकर कर इलाके में सनसनी फैला दी थी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल लेटर में ज्ञानपुर, भदोही से वर्तमान विधायक विजय मिश्रा वकील उर्फ राजीव पाण्डेय से अपनी जान को खतरा बता चुके हैं। ये दोनों बदमाश प्रयागराज में किसी की हत्या के इरादे से आए थे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: STF और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में NCERT के फर्जी प्रिंटिंग प्रेस का भंडाफोड़, 35 करोड़ रुपये की किताबें बरामद

Jitendra Nishad

अमरोहा: अवैध रूप से रह लोगों को हटाने पहुंची पुलिस पर पथराव, फर्जी पहचान पत्र बनवाने पर MLA महबूब अली के भाई समेत 21 पर दर्ज है केस

BT Bureau

सीतापुर: धान रोपाई करने गई 12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

BT Bureau