Breaking Tube
Politics UP News

UP में अपराध पर सवाल उठा रहीं प्रियंका से न्याय मांगने राजस्थान से मथुरा आई नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मां, बीच में रोकना पड़ा भाषण

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को मंगलवार को भारी विरोध का सामना करना पड़ गया, जिसके चलते उन्हें बीच में ही भाषण रोकना पड़ा. प्रियंका मथुरा (Mathura) में आयोजित किसान महापंचायत में मंच से भाषण दे रहीं थीं इसी बीच राजस्थान में मासूम से हुए गैंगरेप मामले में कोई कार्रवाई ना होने से क्षुब्ध मां न्याय मांगने पहुंच गईं. पीड़ित परिवार ने बताया कि 10 महीने से वे दर-दर भटक रहे हैं लेकिन राजस्थान पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है, इसीलिए वे न्याय मांगने प्रियंका गांधी के पास आए हैं.


गैंगरेप पीड़िता की मां ने मीडिया को बताया, “मैं राजस्थान जिले के भरतपुर के गांव बादीपुर की रहने वाली हैं. मेरी 14 साल की बेटी के साथ 3 लोगों ने बलात्कार किया है. मैने थाने में रिपोर्ट की तो कोई सुनवाई नहीं हुई. इस घटना को 10 महीने हो चुके हैं, 25 अप्रैल को घटना हुई थी. अभी तक कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ”. पीड़िता की मां ने बताया, “कार्रवाई न होने के चलते आरोपियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि हमारे घर पर ईंट-पत्थर मारते हैं, धमकियां देते हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हमें न्याय दिलाएं.


कांग्रेस राज में गैंगरेप की शिकार नाबालिग बच्ची की मां का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने लिखा, “ये आंसू ना तो मीडिया को दिखेंगे ना ही प्रियंका जी को, इसलिए क्यूँकि इस मां की मासूम बच्ची के साथ राजस्थान में रेप हुआ और उसे गुहार लगाने प्रियंका की रैली में UP आना पड़ा राजस्थान,जहां सबसे ज्यादा रेप होता है, पर राहुल प्रियंका वहां कभी नहीं जाते,ना मुद्दा बनाने, ना इंसाफ दिलाने”.


बता दें कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए सियासी जमीन तलाश रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में अपराध को लगातार मुद्दा बना रहीं हैं. फिर चाहें बात हाथरस कांड की हो या उन्नाव केस की प्रियंका योगी सरकार पर हमलावर दिखीं. कई मामलों में कांग्रेस महासचिव योगी सरकार पर हमला बोलने के चक्कर में फेक न्यूज ट्वीट कर बैंठी, हालांकि बाद में उन्हें डिलीट कर दिया गया.


Also Read: तस्वीर पाकिस्तान की, प्रियंका ने UP का बताकर योगी पर साधा निशाना, फजीयत होने पर ट्वीट करना पड़ा डिलीट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इटावा: PAC का ईनामी सिपाही गिरफ्तार, कांस्टेबल पर तान दी थी पिस्टल

BT Bureau

UP में ‘ऑपरेशन मुख्तार’ जारी, करीबी गुर्गे की 5 मंजिला बिल्डिंग पर चला योगी का बुलडोजर

BT Bureau

हाथरस केस में ‘भाभी घोटाले’ ने मचाई सनसनी, एजेसिंयो के रडार पर कांग्रेस और वामपंथी

BT Bureau