Breaking Tube
Crime UP News

रामपुर: दरिंदा यमन खान कमरे में कर रहा था नाबलिग लड़की का रेप, बाहर रखवाली कर रही थी पत्नी रूमाना बेगम

Rampur yaman khan rumana begum

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले के गंज कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बलात्कार किया। घटना में आरोपी शख्स की पत्नी ने भी उसका (पति) साथ दिया। पीड़िता ने रो-रोकर अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन पीड़िता को लेकर सीधे थाने पहुंचे और तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन कार्रवाई की और आरोपी पति यमन खान (Yaman Khan) और उसकी पत्नी रूमाना बेगम (Rumana Begum) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 120B और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम की धारा 3 और 4 में मुक़दमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, पूरा मामला गंज कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। 29 मार्च यानी होली के दिन शाम करीब साढ़े 7 बजे पीड़िता अपनी मां के साथ पड़ोस में रहने वाले यमन खान के घर गई थी। यमन खान और उसेक पिता के बीच गहरी दोस्ती थी।


Also Read: ‘तुम्हारे लिए बन जाऊंगा हिंदू’ कहकर राजा खान ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, फिर पीड़िता को ही मुसलमान बनने पर करने लगा मजबूर


किशोरी जब अपनी मां के साथ चलने को तैयार हुई तो यमन खान की पत्नी ने बहाना बनाकर उसे रोक लिया और उसकी मां को घर लौट जाने को कह दिया। इसके बाद यमन खान की पत्नी रूमाना बेगम ने किशोरी को डरा-धमकाकर अपने पति के साथ कमरे में बंद कर दिया। कमरे में यमन खां ने चाकू की नोक पर धमकी देते हुए किशोरी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, आरोपी ने किशोरी को धमकाते हुए किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं करने की चेतावनी भी दी।


Also Read: इंदौर में लव जिहाद, मुस्तफा ने पहचान छिपाकर हिंदू महिला से रचाई शादी, प्रेग्नेंट हुई तो अस्पताल में आधार कार्ड से खुली सच्चाई


2 दिन बाद किशोरी ने रोते हुए अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। किशोरी की मां का कहना है कि जब उन्होंने इस बात को लेकर रूमान से शिकायत की तो वह गाली-गलौज पर उतर आई। जिसके बाद पीड़िता को लेकर उसकी मां थाने पहुंची और आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी आरोपी यमन खां एवं उसकी पत्नी रूमाना बेगम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गंज इंस्पेक्टर रामवीर सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अभिजीत यादव मर्डर केस: माँ मीरा यादव गिरफ्तार, बोली- नशा करके आता था, इसीलिए मार डाला

BT Bureau

कानपुर: नशे में धुत दारोगा ने युवक पर चढ़ाई जीप, भीड़ ने SSP और SP वेस्ट को घेरकर पुलिस जीप में आग लगाने का किया प्रयास

BT Bureau

BHU में बनी ‘चंद्रोदय वटी’ ने किया कमाल, मात्र 3 दिन में Corona से ठीक होने का दावा

BT Bureau