Breaking Tube
Politics UP News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को चेताया, कहा- सत्ता बदलाव के लिए एकजुट हो चुका है प्रदेश का युवा

Samajwadi Party Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को चेतावनी भरे लहजे में ट्वीट कर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि ‘युवा घेरा’ कार्यक्रम की अपार सफलता ने दिखा दिया है कि प्रदेश में युवा शक्ति भाजपा सरकार की नीतियों से कितनी आक्रोशित है। प्रदेश का युवा सत्ता के बदलाव के लिए एकजुट हो चुका है।


युवा दिवस के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश में स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित युवा घेरा कार्यक्रम को पूरे प्रदेश में सफल बनाने के लिए समस्त युवकों-युवतियों और सपा के सभी जिले के नेताओं, पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।


इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जनहित में समाजवादी पार्टी के ऐसे और भी अभियान आगे भी जारी रहेगी। इससे पहले किसानों के समर्थन में बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के प्रति असंवेदनशील होकर जिस प्रकार उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही है, वो सीधे-सीधे अन्नदाता का अपमान है, घोर निंदनीय! अब तो देश की जनता भी किसानों के साथ खड़ी होकर पूछ रही है। दुनिया में उठता हुआ धुआँ दिखता है जिन्हें, घर की आग का मंज़र, क्यों न दिखता उन्हें।


Also Read: वाराणसी: अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज- BJP से झूठी कोई पार्टी नहीं, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता


यही नहीं, प्रदेश में विकास कार्यों की जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि सपा के समय में पूर्वांचल की खुशहाली के समाजवादी एक्सप्रेस-वे का काम शुरू हुआ था, जिसे भाजपा सरकार बना न सकी। अब सपा की सरकार आयेगी और हवाई जहाज उतारकर इसका उद्घाटन करेगी। यूपी की जनता त्रस्त है भाजपा सरकार के ऐसे विकास से। नाम है एक्सप्रेस-वे, पर बना रही है बैलगाड़ी की चाल से।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर SSP पर फूटा मुख्यमंत्री का गुस्सा, बोले- SO पर लगे आरोप सही पाए जाएं तो करो कड़ी कार्रवाई

BT Bureau

आप नेता संजय सिंह बोले- ब्राह्मण विरोधी है योगी सरकार, 3 साल में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या

Jitendra Nishad

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर लगया भ्रष्टाचार का आरोप

BT Bureau