Breaking Tube
Corona Politics UP News

‘BJP का टीका’ बताकर विरोध करने वाले अखिलेश यादव का बदला सुर, बोले- अब हम भी लगवाएंगे ‘भारत सरकार’ की वैक्सीन

Samajwadi Party Akhilesh Yadav

कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताकर इसे ना लगवाने का ऐलान करने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के सुर बदल गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि हम भी टाक लगवाएंगे। बीते सोमवार को उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। मुलायम के वैक्सीन लगवाने के बाद अब अखिलेश ने भी इसे लगवाने का ऐलान किया है।


अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।


81 वर्ष के मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने की फोटो ट्वीट करते हुए कहा है कि आशा करता हूं कि सपा के कार्यकर्ता एवं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपनी पार्टी के संस्थापक से प्रेरणा लेंगे।


Also Read: मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, स्वतंत्र देव सिंह बोले- आशा करते हैं प्रेरणा लेंगे अखिलेश यादव


दरअसल, स्वतंत्र देव सिंह ने यह बात इसलिए कही क्योंकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले वैक्सीन का विरोध किया था। अखिलेश ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा, हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते। उनके इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था।


हालांकि, कोरोना की दूसरी लहर में उनके सुर बदल गए थे और बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे थे। इससे पहले मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने भी पिछले महीने ही लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने डॉक्टर्स, रिसर्चर्स और साइंटिस्ट्स की तारीफ करते हुए सभी लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तेज बहादुर का नामांकन पत्र रद्द हुआ तो शालिनी यादव ने राखी बांधकर बना लिया भाई

S N Tiwari

‘राम काज’ में सहयोग के लिए फिर आगे आए सीएम योगी, दिया इतने लाख का दान

BT Bureau

मेरठ: किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया सालिम, हिंदू संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप, 5 दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

Jitendra Nishad