Breaking Tube
Politics UP News

अखिलेश बोले- आज BJP के प्रति जनता में जिस तरह की नाराजगी, हो सकता है समाजवादी पार्टी को जितवा दे 400 सीटें

Akhilesh yadav kisan sammelan

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी गुरुवार यानि आज साइकिल यात्रा का आयोजन कर रही है। इस यात्रा के लिए पार्टी ने नया स्लोगन ‘यूपी का ये जनादेश, आ रहे हैं अखिलेश’ दिया है। इस बीच सपा प्रमुख ने साइकिल यात्रा से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने भारतीय हॉकी टीम की ओलंपिक में ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी। साथ ही यह भी कहा कि हमने पहले कहा था कि यूपी में 250 सीटें सपा जीतेगी, लेकिन जिस तरह से लोगों में गुस्सा है, उससे लगता है कि जनता समाजवनादी पार्टी को 400 सीट जितवा सकती है।


सपा प्रमुख ने कहा कि साइकिल यात्रा के लिए समाजवादी पार्टी का पूरा नेतृत्व कार्यकर्ता आज सड़कों पर हैं। आज हम समाजवादी पार्टी के संस्थापक हमारे नेता जनेश्वर मिश्र को याद कर रहे हैं। जनेश्वर मिश्र जी से हमने सीखा था कि हक के लिए कैसे संघर्ष करना है। हम अपने हकों के लिए संघर्ष करने जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में सरकार जैसे खेल-खेल रही है, ऑक्सीजन तक नहीं दे पाए। कोरोना के मिस मैनेजमेंट की वजह से न जाने कितने लोगों की जान चली गई। जनता में जिस तरह की नाराजगी है, उससे हो सकता है कि समाजवादी पार्टी को जनता 400 सीट जितवा दे।


Also Read: BSP की प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की अपार सफलता के बाद SP को याद आए जनेश्वर मिश्र: मायावती


अखिलेश ने कहा कि आज तो स्थिति ऐसी है कि बीजेपी के पास प्रत्याशी कम पड़ेंगे, प्रत्याशी टिकट नहीं मांगेंगे। जो पार्टी ये कहती थी कि अपराधियों से दूर रहेंगे। वहीं भारतीय जनता पार्टी अपराधियों के शरण में जा रही है। पार्टी में अपराधी शामिल किए जा रहे हैं। अभी मिर्जापुर में मैंने सुना कि बीजेपी नेताओं ने कहा कि पूरा का पूरा मैनिफेस्टो उन्होंने लागू किया है। सच ये है बीजेपी ने अब तक अपना मैनिफेस्टो नहीं खोला है, ये मैनिफेस्टो नहीं बनाते हैं। बीजेपी के लोग मनी फेस्टो बनाते हैं, इनके लिए पॉलिटिक्स बिजनेस है।


अखिलेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अब जैसे-जैसे चुनाव आ रहा है, वैसे-वैसे दलितों, पिछड़ों, मुसलमान भाइयों पर प्यार दिखा रहे हैं। पूरे साढ़े 4 साल को बर्बाद किया। इनके लिए कोई फैसला किया, न कोई काम किया, अन्याय किया, जेल भेजा और आज जब चुनाव करीब आ रहे हैं तो उनके करीब जाना चाहते हैं। बीजेपी का धोखा इन वर्ग ने देखा है। बीजेपी की काम करने की संस्कृति नहीं रही है। आज भी वही समाजवादियों के काम का उद्घाटन कर रहे हैं। ये जनता को कंफ्यूज करते-करते खुद कंफ्यूज हो रहे हैं, तभी अपराधियों के साथ आ रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर: डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही की हालत गंभीर

BT Bureau

बेटी की शादी का न्योता देने वाले ट्रॉलीमैन से मिले मोदी, पूछा बेटी-दामाद का हाल तो भर आईं मंगल केवट की आंखें

Praveen Bajpai

पंचायत चुनाव में लहराया BJP का परचम, जिला पंचायत अध्यक्ष की 75 में से 65 सीटों पर भाजपा और 2 पर सहयोगी दलों की जीत, विपक्ष का पूरी तरह सफाया

BT Bureau