Breaking Tube
Politics UP News

BJP सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- CM योगी की हालत ये है कि अफसर जो बोल दें, उसे ही सच मान लेते हैं

Samajwadi Party

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। बरेली में सपा की मंडलीय कार्यशाला में शामिल हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने और समाज में नफरत फैलाने वाली ऐसी पार्टी है, जिससे किसान और नौजवान सभी परेशान हैं। यह पार्टी सरकार बनाने के बाद सिर्फ रंग और नाम बदलती रह गई। उत्तर प्रदेश अपराध, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, बेरोजगारी और किसानों की फसलों की लूट में नंबर एक पर आ गया।


मुख्यमंत्री के सीखने का निकल गया समय


इस दौरान सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदि्त्यनाथ न कुछ जानते हैं न सीखना चाहते हैं, अब तो उनके सीखने का वक्त भी निकल गया है। मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की क्या हालत है, आंकड़े इसके गवाह हैं। नाबालिग बच्चियों और महिलाओं से बलात्कार, हत्या और फर्जी एनकाउंटर में यूपी सबसे आगे निकल गया है। भाजपा के इशारे पर प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं। विकास का विनाश करने में भी भाजपा नंबर एक पर पहुंच गई है।


Also Read: किसान मुद्दे से भटकाने के लिए है राम मंदिर निर्माण में चंदा मांगो अभियान, पहले इकट्ठा हुए चंदे का हिसाब तो दे BJP: अखिलेश यादव


अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हालत यह है कि प्रदेश के अफसर जो कह देते हैं, वह उसी को सच मान लेते हैं। वह सपा पर आरोप लगाते हैं कि उसकी सरकार में गन्ना मिले बेची गई थीं लेकिन वह उन्हें बताना चाहते हैं कि सपा की सरकार में 2012 से 2017 के बीच यूपी में एक भी चीनी मिल नहीं बेची गई। 


आजम के साथ मजबूती के साथ खड़ी समाजवादी पार्टी


इस दौरान सपा प्रमुख ने आजम खान के मसले पर कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने उन्हें राजनीतिक द्वेष के कारण फंसाया है। उनके परिवार के साथ समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ खड़ी है। हमें अदालत से न्याय मिलेगा। शिक्षा में राजनीतिक हस्तक्षेप उचित नहीं है।


Also Read: धारा 144 का उल्लंघन कर समर्थकों संग दिल्ली जा रहे थे RJD विधायक, UP Police ने भेजा वापस बिहार


अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर में यूनिवर्सिटी तो गिरा दी गई है, लेकिन उन्होंने सुना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में तालाब पाटकर मेडिकल कॉलेज बनवा रहे हैं। गूगल अर्थ पर उसका मानचित्र भी मौजूद है जिसमें तालाब दिख रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अफसर तो झूठ बोलकर कुछ भी बता देंगे।


कृषि बिल कॉर्पोरेट के हाथ किसानों को गिरवी रखने की साजिश


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि कानून पर सरकार फिलहाल पीछे हटी पर किसानों को धोखा जरूर देगी। नए कृषि कानूनों पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये कानून किसानों को कारपोरेट जगत के हाथों गिरवी रखने की साजिश है। अब सरकार कृषि कानूनों से पीछे हट रही है लेकिन वह आगाह कर रहे हैं कि सरकार किसानों को धोखा जरूर देगी। केंद्र सरकार को चाहिए कि वह किसान विरोधी तीनों बिल वापस ले और किसानों की सभी मांगे मान ले।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीएम योगी आज दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष संग पहुंचेंगे दिल्ली, उम्मीदवारों के नाम होंगे तय

BT Bureau

अलीगढ़: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही को कार चालक ने मारी जोरदार टक्कर, हालत गंभीर

BT Bureau

विकास दुबे एनकाउंटर पर IPS अमिताभ ठाकुर ने उठाए सवाल, पूछा- इतनी हड़बड़ी क्या थी, किसे बचाया जा रहा

Jitendra Nishad