Breaking Tube
Corona Politics UP News

UP: अखिलेश यादव का आरोप- योगी सरकार ने छिपाए कोरोना से मौत के आंकड़े

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार (yogi government) पर कोरोना संक्रमण काल में मौत के आंकड़े छिपाने का गंभीर आरोप लगाया है। सपा अध्यक्ष ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि सूचना के अधिकार के तहत मिली जानकारी से ये भंडाफोड़ हुआ है कि 31 मार्च, 2021 तक के कोरोनाकाल में 9 महीनों में उप्र के 24 ज़िलों में मृत्यु का आंकड़ा सरकार द्वारा दिये गये आँकड़ों से 43 गुना तक अधिक है। भाजपा सरकार मृत्यु के आँकड़े नहीं दरअसल अपना मुंह छिपा रही है।


इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि भविष्य की खुशहाली का झूठा सपना दिखाने वाला भाजपा नेतृत्व भी अब समझने लगा है कि अगले विधानसभा चुनाव में उसका सत्ता से बाहर होना तय है। भाजपा राज में बच्चों के खाने पर डाका डाला गया है।


Also Read: UP: कोरोना पीड़ितों की मदद करने के नाम पर अपने निजी खाते में चंदा मांग रहा कांग्रेस नेता, अखबार में दिया विज्ञापन


Also Read: UP: 24 घंटे में 7 लाख से अधिक लोगों का हुआ वैक्सीनेशन, CM योगी ट्वीट कर सभी को दिया धन्यवाद


सपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में उत्तर प्रदेश की बदहाली की इबारत लिख दी गई है। जनता त्रस्त है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है। सच तो यह है कि प्रदेश में ऐसी सरकार है, जिसमें न मंत्रियों की सुनवाई है, न ही जनता की। अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों का विश्वास खो चुकी भाजपा अब चलते चलाते घोटालों की कमाई में लग गई है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस का मुख्यमंत्री का दावा खोखला साबित हुआ है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा ये ‘मुर्दा’, मुलायम के विरुद्ध भी उतरा था

S N Tiwari

हाथरस पीड़िता के पिता और भाई की सहमति से हुआ अंतिम संस्कार, चोरी-छिपे की बात गलत, DM का दावा

Jitendra Nishad

बसपा सुप्रीमो मायावती का दीपावली में होगा नए घर में गृह प्रवेश

Aviral Srivastava