Breaking Tube
Politics UP News

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- BJP राज में बेटियां सुरक्षित नहीं, CM का ध्यान इधर नहीं, वे बंगाल-केरल में चुनाव प्रचार कर रहे

Samajwadi Party Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। हाथरस की बेटी के बाद अब वहीं की एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत पर पिता की सरेआम हत्या कर दी गई। बेटी रोते हुए न्याय की गुहार लगाती रही, यह कांड भाजपा के लिए शर्मनाक है।

अखिलेश यादव ने सवाल उठाया कि भाजपा के रामराज में अपहरण, दुष्कर्म क्यों हो रहे हैं? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का इधर ध्यान नहीं है। वे बंगाल और केरल में भ्रमित करने के लिए चुनाव प्रचार में जा रहे हैं, जहां की बोली-भाषा भी वे नहीं जानते हैं।

Also Read: अखिलेश यादव ने किया ऐलान- 2022 में बनी सरकार तो महिलाओं को देंगे 1000 रुपए महीना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस, बसपा और भाजपा छोड़कर आए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा में लगातार लोगों के शामिल होने से स्पष्ट है कि प्रदेश की जनता अब परिवर्तन के लिए तैयार है। सरकार ने कृषि सुधार के नाम पर तीन काले कानून लाकर एमएसपी खत्म कर दी है।

अखिलेश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने अपने ऊपर लगे गंभीर मुकदमे खुद वापस ले लिए, लेकिन गरीबों पर मुकदमे लगाए जा रहे हैं। बता दें कि सपा में शामिल होने वाले नेताओं में कोरांव, इलाहाबाद से पूर्व विधायक रामकृपाल कोल और कामता सिंह बघेल हैं। इन्होंने कांग्रेस छोड़ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है।

Also Read: पूर्वांचल दौरे पर वाराणसी पहुंचे अखिलेश, बोले- BJP के दिन पूरे, अब जनता कर रही समाजवादियों का इंतजार

वहीं, वाराणसी के संजीव वर्मा व संतोष कुमार सेठ भी भाजपा से सपा में आए हैं। बसपा से तिर्वा कन्नौज के देवेंद्र प्रताप सिंह स्वर्णकार, अमेठी के डॉक्टर केडी पासी, उतरौला बलरामपुर के परवेज उमर अहमद और रेहान उमर ने मंगलवार को सपा ज्वाइन की है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: मजार की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरुष, संचालक गिरफ्तार

Jitendra Nishad

8 अप्रैल से पहले बांदा की जेल में होगा माफिया मुख्तार अंसारी, पंजाब सरकार ने भेजा हैंडओवर का पत्र

Jitendra Nishad

लखनऊ में अखिलेश यादव के होटल निर्माण कार्य पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

BT Bureau