Breaking Tube
Politics UP News

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर BJP सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- जब तक गरीबों को फ्री वैक्सीन नहीं लगेगी तब तक समाजवादी करेंगे इतंजार

Akhilesh Yadav covid vaccination

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को फिरोजाबाद के टूंडला में सीयर देवी मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में लाल झंडा (नेजा) चढ़ाया। इसके बाद मंदिर परिसर में हवन किया। जिला प्रशासन ने जनसभा करने की अनुमति नहीं दी थी। ऐसे में सपा अध्यक्ष जनता को संबोधित नहीं कर सके, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।


कोविड वैक्सीन पर सपा मुखिया ने कहा कि सरकार यह बताए कि कब तक गरीबों को वैक्सीन लग जाएगी। जब तक गरीबों को फ्री वैक्सीन नहीं लगेगी तब तक समाजवादी पार्टी के लोग इंतजार करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी गरीबों को फ्री वैक्सीन लगेगी।


Also Read: 8 अप्रैल से पहले बांदा की जेल में होगा माफिया मुख्तार अंसारी, पंजाब सरकार ने भेजा हैंडओवर का पत्र


वहीं, मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल शिफ्ट किए जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि देश का कानून सब मानते हैं। उनके (मुख्तार अंसारी) के जो वकील हैं उनके परिवार के दो सदस्य हैं। वह यही कह रहे हैं उन्हें पूरा कोर्ट पर भरोसा है कि उन्हें न्याय मिलेगा। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी काम करती है उससे यह उम्मीद करना कि न्याय मिलेगा, मुश्किल है। 


छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले पर उन्होंने कहा कि हमले में हमारे जवानों ने जान गंवाई है। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि मेरी मांग यही है कि सरकार इन शहीदों का पूरा सम्मान करे। अखिलेश यादव ने नक्सली हमले को सरकार की नाकामी बताया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘हम आगे बढ़ेंगे, हम विजयी होंगे, भारत का भविष्य कोई आपदा तय नहीं कर सकती’… देश के नाम PM मोदी की चिट्ठी

BT Bureau

Video: देवरिया में ग्रामीणों ने BJP विधायक को भेजा वापस, कहा- चुनाव जीतने के बाद पहली बार आए भी तो वोट मांगने

Jitendra Nishad

दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बोले- टांग तोड़कर व्हीलचेयर दे सकता हूं, इधर आओ

Jitendra Nishad