Breaking Tube
Politics UP News

SP सांसद ने राम मंदिर शिलान्यास को बताया गैर कानूनी, कहा- वहां मस्जिद थी, है और आगे भी रहेगी, घबराएं न मुसलमान

SP MP Shafiqur rahman barq

अपने विवाद बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Dr Shafiqur Rahman Barq) ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बर्क ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी और आरएसएस ने अपनी ताकत के बल पर अदालत से अपने हक में फैसला कराकर मंदिर की संगे बुनियाद रखकर जम्हूरियत और सेक्युलीरिज्म का कत्ल किया है. मुसलमानों के लिए वह जगह बाबरी मस्जिद थी, बाबरी मस्जिद है और हमेशा रहेगी.  


एसपी सांसद ने कहा की इस फैसले में हिन्तुत्व की जीत हुई है, लेकिन लोकतंत्र की हार हुई है. जो लोग लोकतंत्र में विश्वास करते है वो इस फैसले को गलत मान रहे है. ताकत के बल बूते पर ये काम हुआ है. हम ये मानते हैं इस मामले में हमारे साथ ना इंसाफी हुई है. भले फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया हो, लेकिन ये देख लीजिए दबाव बना कर फैसला लिखवा लेने के बाद रंजन गोगोई को राज्य सभा का सदस्य बना दिया.


इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के अंदर भी मुझे हक बात कहने का अधिकार है और मुझे कभी भी मुलायम सिंह यादव या अखिलेश ने मना नहीं किया है. मुझे उम्मीद है की इस मुद्दे पर अखिलेश यादव भी हमारा साथ देंगे. मुस्लमान सब्र से काम ले रहे है लेकिन हम सही बात कह सकते है ये कोई जुर्म नहीं है.


डॉ बर्क ने कहा की मुसलमान इस देश में अल्लाह के भरोसे पर जिंदा हैं किसी मोदी योगी के सहारे जिंदा नहीं है. बाबरी मस्जिद जहां थी वहां है और हमेशा रहेगी ये इस्लाम का कानून है. बीजेपी की सरकार जो कुछ भी कर रही है उस पर मुसलामन सब्र कर रहा है. शिलन्यास करना लोकतंत्र का क़त्ल करना है. अब देखना ये होगा की समाजवादी पार्टी अपने सांसद के इस बयान का समर्थन करती है या नहीं.


Also Read: ‘इंशाल्लाह! वो तारीख आएगी जब राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई जाएगी’, मौलाना साजिद रशीदी का भड़काऊ बयान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार से प्रियंका गांधी की अपील, कहा- बुरी हालत में बुनकर, माफ हो बिजली बिल

Jitendra Nishad

MP Assembly Election 2018: बीजेपी ने जारी की 17 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

Jitendra Nishad

जानें ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल की BJP से नाराजगी की असल वजह

BT Bureau