Breaking Tube
Social Media UP News

हापुड़, मेरठ और गाजियाबाद के बाद अब शामली में थूक लगाकर रोटियां सेकता नजर आया मुस्लिम युवक, Video वायरल

Shamli

उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जनपद में अब थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक होटल पर युवक रोटी बनाते दिख रहा है। लोगों का आरोप है कि युवक थूक लगाकर रोटी बना रहा है। मामले में भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जाच की जा रही है।


जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो मं 2 युवक रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक युवक रोटी बनाते समय झुकता दिखाई दे रहा है, जिससे वह थूक लगाकर रोटी बनाता प्रतीत हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दोनों युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे।


Also Read: नौशाद पर NSA लगाने की कार्रवाई शुरू, 10-15 सालों से थूक लगाकर खिला रहा था रोटियां


मामले की जानकारी शहर के भाजपा नेता विवेक प्रेमी व कई हिंदू संगठन के लोगों को हुई तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग लगे। साथ ही इस होटल को सील करने की भी मांग की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में ले लिया है। प्रभारी कोतवाली सत्यपाल सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में थूक लगाकर खिलाई जा रहीं थीं रोटियां, आरोपी मोहम्मद मोहसिन गिरफ्तार


बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मेरठ जिले में भी थूक लगाकर रोटियां बनाने की घटना सामने आ चुकी है। मेरठ में नौशाद नाम का युवक शादी समारोह में रोटियों पर थूक लगाकर बनाता देखा गया था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जमकर पिटाई भी की गई थी। इसके बाद उसपर रासुका की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया था। वहीं, दिल्‍ली में भी नॉन रोटी पर थूक लगाते हुए दो युवक पकड़े गए थे। जिनको भी पुलिस ने जेल भेज दिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में कोरोना मरीज घर पर रहकर करा सकेंगे इलाज, होम आइसोलेशन को योगी सरकार की मंजूरी, ये हैं शर्तें

BT Bureau

कोरोना संकट में भी UP में मिलीं करोड़ों नौकरियां, ट्विटर पर ट्रेड हुआ ‘योगी का आत्मनिर्भर UP’

BT Bureau

सपा-बसपा की सरकारों में होती थी गुंडागर्दी, अब योगी राज में उन गुंडों की संपत्ति पर चल रहा बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह

Jitendra Nishad