Breaking Tube
Sports UP News

UP: निशानेबाजी में शशांक त्रिपाठी का जबरदस्त प्रदर्शन, वाराणसी ही नहीं वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी का भी रोशन किया नाम

Shashank Tripathi shooting

वाराणसी जिला राइफल क्लब के विख्यात निशानेबाज शशांक त्रिपाठी (Shashank Tripathi) ने केवल काशी का नहीं ​बल्कि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का भी नाम रोशन किया है।


बीते साल आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में शशांक ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की तरफ से भाग लेते हुए निशानेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था।


Also Read: गोंडा: 43 UP स्टेट शॉटगन शूटिंग प्रतियोगिता में लखनऊ के शूटर ने जीता स्वर्ण पदक, DM अभिषेक प्रकाश ने किया सम्मानित


हालांकि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय पिछले कई वर्षों से निशानेबाज प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय ने शीर्ष पांच में अपनी जगह बनाई है।


19 मार्च 2021 को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें शशांक त्रिपाठी को स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।


शशांक त्रिपाठी के साथ उनकी साथी शूटर सत्यम सिंह को भी निशानेबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें विश्वविद्यालय की वाइस-चांसेलर निर्मला एस. मौर्या ने दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बकरीद को लेकर BJP विधायक बोले- कु्र्बानी ही देनी है तो बकरे की क्यों देते.. अपने बच्चों की दें

BT Bureau

यूपी में बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, बदले गए कई जिलों के कप्तान

Shruti Gaur

मुरादाबाद में योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश बेनकाब, ‘लव जिहाद’ पीड़िता का गर्भपात कराने की फैलाई अफवाह, जांच में तीन माह की गर्भवती निकली युवती

Jitendra Nishad