Breaking Tube
Entertainment Politics UP News

सोनू निगम ने CM योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- उनके जैसा नेता मिलना UP के लिए सौभाग्य की बात

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने सोनू निगम को श्रीराम मंदिर शिलान्यास के दौरान जारी किया गया चांदी का सिक्का और प्रयागराज कुंभ की पुस्तक प्रदान की. सीएम से भेंट के दौरान सोनू बेहद उत्साहित नजर आए. मुलाकात के बाद उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. सोनू निगम ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जैसा नेता मिलना यूपी के लिए सौभाग्य की बात है.


सोनू निगम ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद डायनेमिक और दूरदर्शी इंसान हैं. ऐसे लोगों का यदि किसी प्रदेश को नेतृत्व मिलता है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए, उसकी प्रशंसा होनी जानी चाहिए, यूपी के लिए यह सौभाग्य की बात है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी की सोच ऐसी है कि हर किसी को उससे जुड़ना चाहिए.


वहीं इससे पहले सोनू निगम ने रविवार देर शाम अयोध्या में हनुमानगढ़ी व रामलला (Ramlala के दर्शन किए. दर्शन पूजन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए सोनू निगम ने कहा कि भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं. अयोध्या भारत का हृदय स्थल है. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है. राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा.


उन्होंने कहा कि उनके मन में बहुत दिनों से अयोध्या आने की इच्छा थी. वह अधिकतर समय दुबई व मुंबई में रहते हैं. इस बार ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया. राम लला का दर्शन कर मन में अजीब सी शांति व आनंद का अनुभव हुआ है. सोनू निगम ने कहा कि मेरी भी इच्छा है कि राम मंदिर में एक ईंट रख दूं. वास्तव में यह मेरी ही नहीं समस्त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें. राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो रही है.


सोनू निगम ने समस्त भारतवासियों से अपील की कि वे राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें. उन्होंने कहा कि वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे. मोहम्मद रफी का गाना मुझे अपनी शरण में ले लो राम.. गुनगुना कर भगवान श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे उनके प्रशंसक हैं. बॉलीवुड का प्रधान केंद्र तो मुंबई ही है लेकिन यदि यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा.


Also Read: यूपी दिवस पर सम्‍मान पाकर खिले दुग्ध उत्‍पादकों के चेहरे, बोले- CM योगी ने हमारा मान बढ़ा दिया


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BJP सरकार पर अखिलेश का तीखा हमला, बोले- कृषि कानून की आड़ में किसानों की जमीन हड़पने का षड्यंत्र हम अच्छी तरह समझते हैं

Jitendra Nishad

सदन में मोदी के भाषण पर हंसी रेणुका, मोदी ने कसा तंज कहा इस हंसी ने रामायण की याद दिला दी,देखें विडियो

admin

मंदाना करीमी की क्लीवेज वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, देखें बोल्ड अवतार

Satya Prakash