Breaking Tube
Politics UP News

सपा सांसद का विवादित बयान, बोले- राम मंदिर का चंदा जमा करने वालों पर होगा पथराव

बीजेपी नेता और अभिनेत्री जय प्रदा (Jaya Prada) को तवायफ बताने वाले समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन (Moradabad SP MP ST Hasan) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सांसद एसटी हसन ने उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि वो आने वाले चुनावों में फायदा लेने के लिए राम मंदिर (Ram Mandir) का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है. उन्होंने बीजेपी पर सांप्रदायिकता फैलाकर चुनाव में लाभ लेने का आरोप लगाया है.


एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे. बीजेपी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे. इससे बीजेपी को चुनावों में फायदा मिलेगा.


सपा सांसद एसटी हसन ने कहा, ‘राम मंदिर का मसला खत्म हो गया है, लेकिन इन्हीं (बीजेपी) के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे. पथराव के बाद जो होगा वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं. इसके जरिए हिंदुओं को ये मैसेज दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं. सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है. आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी. हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती. बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं.


जय प्रदा को तवायफ बता चुके हैं एसटी हसन

बता दें कि इससे पहले एसटी हसन बीजेपी नेता जय प्रदा को तवायफ बता चुके हैं. बीते लोकसभा चुनाव के बाद के बाद एक रैली को संबोधिक करते हुए उन्होंने कहा था कि अफसोस है मुझे इस बात का…कि आज के दौर में भी तवायफों को 4 लाख के करीब वोट मिल गए. लाखों लोगों को आजम भाई को वोट देने से रोक दिया गया, इसके बावजूद आजम भाई ने बड़ी शानदार जीत हासिल करी…हम तहे दिल से उनका इस्तबाल करते हैं.


Also Read: आज़म ने झांका था अंडरवियर, तो आज़म के दोस्त और सपा सांसद टी हसन जा पहुंचे कोठे तक, बिना नाम लिए जयाप्रदा को कहा- तवायफ़


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

RJD नेता शिवानंद तिवारी बोले- चुनाव को देखते हुए PoK में हुई है सेना की कार्रवाई

BT Bureau

Video: मोदी के हाथों से खाना खाकर खिल उठे गरीब बच्चों के चेहरे, पीएम बोले- मजबूत इमारत के लिए ठोस नींव जरूरी

BT Bureau

VHP का कांग्रेस को ऑफर- घोषणापत्र में शामिल करें राम मंदिर निर्माण, हम करेंगे सपोर्ट

BT Bureau