Breaking Tube
Politics UP News

अखिलेश के बाद अब SP प्रवक्ता ने कोरोना वैक्सीन पर उठाए सवाल, वैक्सीनेशन को बताया जानलेवा

देशभर में कल से कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का अभियान चलने चलने जा रहा है, लेकिन टीकाकरण पर सियासत है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने के बाद अब उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने भी विवादित ट्वीट किया है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह (IP Singh) ने ट्वीट के जरिए कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि वैक्सीन का ट्रायल भाजपाईयों पर होना चाहिए. कोरोना वैक्सीन गरीबों की जान लेने वाला साबित हो सकता है.


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि यह वैक्सीन जानलेवा हो सकती है. बीजेपी के नेता पहले टीका लगवाएं. यह टीका गरीबों के लिए खतरा है. हालांकि विवादों में घिरने के बाद नेता ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.


IP_Singh_tweet

बता दें कि इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कोरोना वैक्सीन पर बयान देते हुए इसे लगाने से मना किया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दें’


हालांकि वैक्सीन पर दिए बयान पर घिरने के बाद अखिलेश यादव ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन एक संवेदनशील प्रक्रिया है इसीलिए बीजेपी इसे दिखावटी इवेंट न समझे.


Also Read: BJP के जंगलराज में महिलाएं-बच्चियां सर्वाधिक अपमानित, फिर भी राजभवन मूकदृष्टा की भूमिका में क्यों?: अखिलेश यादव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाहीन बाग प्रदर्शन पर BJP सांसद बोले- ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों से रेप करेंगे

Jitendra Nishad

नेता जी का आशीर्वाद सदैव मेरे साथ, अपमानित होने के वजह से बनाई नई पार्टी : शिवपाल यादव

Aviral Srivastava

योगी सरकार का बड़ा फैसला, सभी राजनेताओं, सरकारी अफसरों के आवासों में लगेंगे प्रीपेड मीटर

BT Bureau