Breaking Tube
Crime UP News

अलीगढ़: दारोगा ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने SSP से लगाई मदद की गुहार

Delhi Police sub inspector

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक महिला ने अपने दारोगा पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. दरअसल, पति पर आरोप लगाते हुए पीड़िता ने एसएसपी को अपनी आपबीती सुनाई. उन्होंने बताया कि उससे छुटकारा पाने के लिए तीन बार उसे जान से मारने का प्रयास किया. पूरी बात जानने के बाद एसएसपी ने दारोगा के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है.


ये है मामला

अमर उजाला अख़बार की खबर की मानें तो अलीगढ़ एसएसपी दफ्तर पहुँच कर पीड़िता शशि ने बताया कि उसकी शादी अप्रैल 2017 में थाना एत्मादपुर आगरा में नियुक्त उपनिरीक्षक विक्रम सिंह पुत्र भोजराज सिंह अरनिया, बुलंदशहर के साथ हुई थी. शादी में लगभग 35 लाख रुपये खर्च हुए थे. शादी के कुछ समय बाद ससुराल वाले लग्जरी कार व 15 लाख रुपयों की मांग करने लगे.


कार और 15 लाख रुपयों की मांग पूरी न होने पर पति विक्रम सिंह व ससुराल वाले उसका मानसिक उत्पीड़न करने लगे. उसके बाद पति उसे आगरा में कारगिल चौराहे के पास किराए के मकान में रखने लगा. जहां 13 जुलाई 2020 को विक्रम और उसके माता-पिता ने महिला के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर जान से मारने की कोशिश की. वहां से भागकर किसी तरह उसने अपनी जान बचाई.


एसएसपी ने दर्ज कराया केस

इसी दौरान दारोगा विक्रम सिंह ने अपने माता-पिता भाई बहनों एवं बहनोई नीरज कुमार ग्राम उदयपुर थाना टप्पल के सहयोग से दूसरी शादी कर ली. जब शशि को इस बात की जानकारी हुई तो विक्रम से बात करने आगरा आ गई. इस दौरान विक्रम और उसके पिता ने ट्रक के आगे धक्का मारकर कुचलने का प्रयास किया. शशि का आरोप है कि विक्रम ने सरकारी पिस्टल से उसके पिता पर फायरिंग भी की थी. पूरी बात सुनने के बाद जिले के एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है. वहीँ बता दें कि आरोपित दारोगा थाना एत्मादपुर (आगरा) में तैनात है.


Also Read: हरदोई: बेटी का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था सिरफिरा पिता, सिपाही ने पकड़ा, IG ने किया सस्पेंड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IS के 4 संदिग्धों को STF ने दबोचा, ‘जिहाद’ से जुड़ी सामग्री बरामद

BT Bureau

तलाक के बाद 10 दिनों तक ससुर से करवाया रेप, फिर निकाह कर दिया तलाक अब देवर संग रात गुजारने का बना रहा दबाव

BT Bureau

भारत के सबसे बड़े कैंसर संस्थान में OPD सेवा का शुभारंभ करेंगे CM योगी

Jitendra Nishad