Breaking Tube
Politics UP News

स्‍वतंत्र देव सिंह बोले- PM मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है. स्वतंत्र देव सिहं बलिया में कार्यकर्ताओं को संबोधित करत रहे थे, उस दौरान ही उन्होंने ये बाते कहीं. बीजेपी चीफ ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और ज्म्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किये जाने से संबद्ध किया है.


दरअसल, स्‍वतंत्र देव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है. उन्होंने कहा कि संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है. बीजेपी चीफ ने 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी. भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया है.


रविवार को जौनपुर जिले के मल्हनी उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में प्रचार करने गए स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक सपा-बसपा की सरकारों में केवल गुंडगर्दी होती थी, गरीब और बेसहारा लोगों का उत्पीड़न चरम पर था. अब योगी राज में उन गुंडों की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है. स्वतंत्र देव सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी को देश-प्रदेश का सबसे ईमानदार नेता बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश-प्रदेश सुरक्षित है.


Also Read: सपा-बसपा की सरकारों में होती थी गुंडागर्दी, अब योगी राज में उन गुंडों की संपत्ति पर चल रहा बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: इस जिले की पुलिस नहीं मनाती कृष्ण जन्माष्टमी, ये है वजह

Shruti Gaur

सपा काल में UP के प्राधिकरणों पर था गुंडों का राज, CM योगी ने लगा रखी है भ्रष्टाचारियों पर लगाम तो बकवास कर रहे विपक्षी: स्वतंत्रदेव सिंह

Jitendra Nishad

योगी का ‘मिशन शक्ति’, महिला अपराध में सजा मामले में पहले स्थान पर यूपी, 2016 के मुकाबले रेप में 42% की कमी

BT Bureau